Thursday 7 September 2017

ताऊ देवी लाल के सम्मान समारोह के अवसर पर लगाया जाएगा सफ़ेद टैंट - जो कांग्रेस और बीजेपी के लिए कफ़न साबित होगा - अभय चौटाला


फरीदाबाद : 7  सितंबर (National24news) ताऊ देवी लाल की 25 सितम्बर को भिवानी में आयोजित होने वाली जयंती और सम्मान समारोह के अवसर पर छह सौ एकड़ में सफ़ेद टैंट लगाया जाएगा जो कांग्रेस और बीजेपी के लिए कफ़न साबित होगा। यह शब्द अभय चौटाला ने आज फरीदाबाद में कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहे. अभय चौटाला आगामी 25 सितम्बर को भिवानी में भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल की जयंती पर आयोजित सम्मेलन का निमंत्रण देने के लिए यहां पहुंचे थे।  इस मौके पर उन्होंने कहा की आज कांग्रेस और बीजेपी में भगदड़ मची हुई है. वहीँ बीजेपी के राज में प्रदेश में आग लगी हुई है.   

 कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए चौटाला ने कहा की भाजपा सरकार हर मौर्चे पर विफल रही है जिसे रोक पाने में यह सरकार पूरी तरह से निष्किय हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा का निवासी अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है तो ऐसी सरकार को नकारा ही कहा जायेगा। चौटाला ने कहा कि आगामी 25 सितम्बर को भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल जी के जन्मदिवस पर भिवानी में विशाल सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें छह सौ एकड़ में सफ़ेद टैंट लगाया जाएगा और यह सफ़ेद टैंट बीजेपी और कांग्रेस के लिए कफ़न साबित होगा। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार अपने कार्यकाल में तीनों बार फेल साबित हुई है और हर बार सेना व अर्धसैनिक बलों को बुलाना पडा है। उन्होंने कहा कि केंन्द्रीय मंत्री विरेन्द्र सिंह भाजपा में शामिल होने के बाद भी कांग्रेस के साथ है और वही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा को सीबीआई का नोटिस मिलने के बाद कार्यालय में पहुंचने की बजाय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेादी की शरण में चले गये। कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव इनेलो स्रपुीमों ओमप्रकाश चौटाला से मिलने तिहाड जेल गए थे.  उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस में इस वक्त भगदड मची हुई है। 

इस अवसर पर देवेन्द्र चौहान, अरविन्द भारद्वाज, रूपचन्द लांबा, तेजपाल डागर, जोध सिंह वालिया, पवन रावत,ललित बंसल, रविन्द्र पाराशर, प्रेम सिंह धनखड, जगजीत कौर, रामजीत भाटी,अरविन्द सरदाना, अमर नर्वत,  शशिबाला तेवतिया, धारा सिंह, सुरेश मोर,हनुमान सिंह खींची, सुरेश वर्मा, मेजर मेहर सिंह,  सुभाष पुंडीर, अजय भडाना, अमर दलाल, देवेन्द्र तेवतिया, मास्टर अमीचन्द, सचिन कौशिक, प्रदीप चौधरी, धीरज चौधरी,सुबोध सिंह, नरेन्द्र अत्री, इन्द्र देव महाशय,बच्चू सिंह तेवतिया, राजबाला शर्मा, जी.आर.भडाना, रवीन्द्र चंदीला, मनोज गोयल, सतीश सैनी, कमल बघेल,कंवर डालचंद, रोहताश जाखड, जयवीर पांचाल, महाशय इन्द्रदेव, जे पी शर्मा, लेखराज डागर, शेर सिंह डागर, राजू मोर, बोधराज रावत, दृगपाल रावत, अजीत भाटी,ठाकुर राजा राम, संजय तंवर सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

Share This News

0 comments: