Tuesday 26 September 2017

फरीदाबाद ने पलवल को 7 विकेट से हराया I


फरीदाबाद 26 सितम्बर (National24news) रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी मैदान पर हुए इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-23 क्रिकेट मैच में फरीदाबाद ने पलवल को सात विकेट हराकर शानदार जीत दर्ज की है। इस मैच के हीरो फरीदाबाद के पहले क्रम के बल्लेबाज यशपाल डागर रहे। वहीं गेंदबाजी में अभिषेक भारद्वाज और विवेक यादव ने दो-दो विकेट लेकर पलवल को विशाल स्कोर बनाने से रोका। फरीदाबाद टीम के कोच सुनील चौधरी है I 

पलवल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 242 रनों का स्कोर बनाया। फरीदाबाद के और से गेंदबाज अभिषेक ने दोनों ओपनर बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। गजेंद्र तंवर आठ रन और सकरुदीन को 36 रनों के निजी स्कोर पर आउट किया। इनके बाद अंकुर डागर और अरुण पंवार ने संभल कर खेलते हुए पलवल को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। अंकुर ने तीन छक्कों, चौकों की मदद से 55, जबकि अरुण ने 54 रन बनाए। अभिषेक और विवेक अलावा रवि बल्हारा, राजेश बघेल और आकाश अंतिल ने एक-एक विकेट लिया। 

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए फरीदाबाद ने यह मैच 31.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाकर जीत लिया। 151 रनों के कुल योग पर फरीदाबाद का पहला विकेट यशपाल डागर के रूप में गिरा। यशपाल डागर ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 11 छक्कों और सात चौकों की मदद से 48 गेंदों पर 110 रन बनाएं। इसके बाद आकाश अंतिल ने तीन छक्के लगाकर 68 रन बनाकर आउट हुए। तुषार गिल ने 28 और अनुभव आहूजा ने 25 रन पर नाबाद खेलते हुए जीत दिलाई। की ओर से सूरज कुंडु और वैभव चुघ ने एक-एक विकेट लिया। 





Share This News

0 comments: