Wednesday 6 September 2017

व्यापारियों के लिए लगाया गया हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट कैम्प, 475 पर्चियां कटी :राम जुनेजा जिलाध्यक्ष


फरीदाबाद : 7  सितंबर (National24news)  जिला पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट अनिवार्य किए जाने के बाद जगह-जगह कैम्पों के माध्यम से इन नंबर प्लेटों को लगाया जा रहा है। इसी कड़ी में हरियाणा व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष रामजुनेजा के प्रयासों से व्यापारियों के लिए डबुआ कालोनी में एक कैम्प का आयोजन किया गया, जिनमें सैकड़ों व्यापारियों सहित आम लोगों ने अपने वाहनों के हाई सिक्योरिटी नंबरों की पर्ची कटवाई। दो दिन चले इस कैम्प में पहले दिन जहां 250 वाहन चालकों ने पर्ची कटवाई वहीं दूसरे दिन 225 वाहन चालकों ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट के लिए आवेदन किया।

 कैम्प में आए व्यापारियों ने जहां श्री जनुेजा के प्रयासों की सराहना की वहीं जिला पुलिस के इस कदम को पूरी तरह से सार्थक करार दिया। इस कैम्प की खासियत रह रही कि यहां व्यापारियों ने बिना धक्का-मुक्की लाईनों में लगकर अपने वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगवाने हेतु पर्ची कटवाई। उपस्थित व्यापारियों को संबोधित करते हुए राम जुनेजा ने कहा कि जिला पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर दोपहिया व चौपहिया वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेटें अनिवार्य किए जाने का जो निर्णय लिया है, वह सराहनीय है। इससे सभी वाहनों का डाटा पुलिस के पास रहेगा और अपराधों में कमी आएगी। 

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों डीसीपी विरेंद्र विज ने सभी आरडब्ल्यूए की मीटिंग बुलाकर लोगों को इन नंबर प्लेटों को लगाने के प्रति जागरुक किया था, उस दौरान उन्होंने डीसीपी महोदय के समक्ष मांग रखी थी कि हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेटें लगवाने के लिए व्यापारियों को घण्टों लाईनों में लगना पड़ रहा है, जिससे उनके कामधंधे प्रभावित हो रहे है। उनकी इस मांग पर श्री विज ने उन्हें व्यापारियों के लिए डबुआ कालोनी में कैम्प लगवाने की मंजूरी दी और इसी के तहत यह दो दिवसीय कैम्प लगाया गया। कैम्प को सफल बनाने में मुकेश अरोड़ा, गगन, महेंद्र अदलक्खा, नेमचंद गर्ग, कन्हैयालाल गुप्ता, विष्णु कुमार सोनी, राजा भैय्या, सुरेंद्र गोयल, बंसल टेलर आदि ने अपना सहयोग दिया। 



Share This News

0 comments: