Wednesday 9 August 2017

कालेज में सीट नहीं बढी तो मंत्री व विधायकों के निवास पर करेंगे प्रदर्शन - जसवंत


फरीदाबाद :9 अगस्त(National24news)  पिछले सालों की तरह इस बार भी फरीदाबाद के सरकारी नेहरू कालेज में प्रवेश लेने के लिये विद्यार्थियों को चक्कर काटने पड रहे हैं, जिन्हें कालेज से सीटें फुल होने का जबाब मिल रहा है, जिससे गुस्साये युवा आगाज छात्र संगठन के विद्यार्थियें ने नेहरू कालेज में 20 प्रतिशत सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के कार्याल्य पर जोरदार प्रदर्शन कर धरना दिया। मंत्री विपुल गोयल की अनुपस्थिति में जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, युवा नेता मंत्री के भतीजे अमन गोयल और मार्किट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री ने छात्रों को धरना देने से मना करते हुए आश्वासन दिया कि वो जल्द ही कालेज में सीटें बढवायेंगे ताकि सभी विद्यार्थियों को कालेज में प्रवेश मिल सके। 

प्रदर्शनकारी युवा आगाज छात्र संगठन के छात्र नेता अजय डागर की माने तो छात्रों को नेहरू कालेज में प्रवेश नहीं मिल रहा है कालेज प्रबंधन ने सीट फुल होने का नोटिस लगा दिया है। इसलिये उनकी मांग है कि एमडीयू यूनीवर्सिटी की ओर से 20 प्रतिशत सीटें बढा दी जायें। ताकि छात्रों को कालेज में पढने का मौका मिल सके। पवार ने बताया कि इससे पहले वह सीटें बढवाने की मांग को लेकर नेहरू कालेज के गेट पर धरना भी दे चुके हैं और मंत्री महोदय को अवगत भी करवा चुके हैं अगर अभी सीटें नहीं बढवाई गई तो युवा छात्र संगठन छात्राों की मांगों के लिये सडक पर उतरेगा और फरीदाबाद के सभी मंत्री और विधायकों के निवास व कार्यालयों पर एक - एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए सीटें बढवाने की मांग करेगा। 

इस पूरे धरना स्थल पर छात्र नेता अजय डागर,अजय नागर,बलजीत गरपुर, जफर, विवेक, महेश, नवीन, सोनू , राहुल, आकाश, मनीष, राजू, अनमोल, हिमांशु,चंदरपाल, अरुण, मोनिका, ज्योति, प्रीति, रैनू कविता सहित दर्जनों छात्र प्रमुख रूप से शामिल रहे।
Share This News

0 comments: