Wednesday 9 August 2017

जीवा पब्लिक स्कूल के किंडरगार्टन के नन्हें-मुन्नें बच्चों ने एक शानदार नृत्य का कार्यक्रम


फरीदाबाद :9 अगस्त(National24news) जीवा पब्लिक स्कूल के किंडरगार्टन के नन्हें-मुन्नें बच्चों ने एक शानदार नृत्य का कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसमें विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चों ने अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का नाम रॉक एंड रोल रखा गया। किंडरगार्टन कीसभी कक्षा क्रमश: नर्सरी, एल0 के0 जी0, यू0 के0 जी0 के सभी प्रतियोगीयों ने रंग-बिरंगे सुंदर वस्त्र पहने व अपनी अदï्ïभुत कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

सभी बच्चों के लिए अलग-अलग दशक के नृत्य निर्धारित किए गए। नर्सरी के बच्चों ने 1960-70 के दशक के गानों पर अपने नृत्य की प्रस्तुति दी। वहीं एल0 के0 जी0 के छात्रों ने 1980-90 के गानों पर तथा यू0 के0 जी0 के बच्चों ने 2000 से लेकर 2017 तक के गानों पर मनमोहक नृत्य कर सबको मंत्रमुध कर दिया। छात्रों ने मनमोहक भाव भंगिमाएँ प्रस्तुत कर उपस्थित दर्शकगणों को चकित कर दिया। 

सभी प्रतियोगियों ने अपने नृत्य में विभिन्न वस्तुओं का प्रयोग किया तथा कठिन नृत्य स्टेप्स से भी सभी उपस्थित दर्शकों को मंत्रमुध कर दिया। सभी कक्षाओं के विद्यार्थियों को अलग-अलग तरह से उनकी प्रकृति के लिए पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा सांत्वना व सर्वश्रेष्ठï खूबसूरत परिधान का विशेष पुरस्कार भी प्रदान किया गया।
इस अवसर पर उपस्थित विद्यालय के अध्यक्ष श्री ऋषिपाल चौहान तथा उपाध्यक्ष श्रीमती चंद्रलता चौहान ने भी नन्हें-मुन्नें बच्चों की प्रशंसा की तथा उनके कार्यक्रम की तैयारी के लिए अध्यापिकाओं की भी प्रशंसा की। 

Share This News

0 comments: