Thursday 17 August 2017

सिटी प्रेस क्लब ने युवा राजनेताओं को क्रिकेट मैच में जमकर धोया


फरीदाबाद:17अगस्त (National24news)फरीदाबाद, अगस्त। सिटी प्रेस क्रिकेट क्लब एवं यूथ-11 क्लब का एक मैत्री मैच ताजुपुर  गांव खेडी स्थित फ्यूचर क्रिकेट अकादमी में आयोजित किया गया। सिटी प्रेस क्रिकेट क्लब के कप्तान संजय कपूर व यूथ-11 क्लब के कप्तान विजय बैंसला ने मैच के शुभारंभ होने से पूर्व मैदान में ध्वजारोहण किया एवं राष्ट्रगान गाकर मैच का शुभारंभ किया। 

टॉस जीतकर सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।  पहले बल्लेबाजी करते हुए सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब के ओपनर बल्लेबाज किशोर शर्मा , मनोज खत्री  एवं पुलकित कपूर ने अच्छी शुरूआत दी और मैच को एक मजबूत स्कोर दिया, मनोज खत्री के जल्दी आउट हो जाने के बाद दीपक पाण्डे ने मैच को संभाला और अच्छी बल्लेबाजी की। किशोर शर्मा ने अपनी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 42रनों का स्कोर सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब को दिया। सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब की टीम ने 20 ओवरो में 163 रनों का स्कोर युवा राजनेता क्रिकेट क्लब को दिया। 

यूथ-11 क्लब की  युवा भाजपा नेता विजय बैसला एवं  आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला संयोजक आभास चंदीला ने संभाली ,परंतु वह भी ज्यादा समय तक मैदान में नहीं डट पाए।  एक के बाद एक खिलाड़ी आऊट होते ही युवा राजनेताओं की टीम का  मनोबल काफी  कमजोर हो गया ।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी आईटी सैल के प्रदेश महासचिव डा. सौरभ शर्मा , पूर्व मंत्री शिवचरण शर्मा के पौत्र सौरभ शर्मा, विधायक ललित नागर के भतीजे अंकित नागर, आम आदमी पार्टी के लोकसभा चुनाव लड़ चुके पुरूषोत्तम डागर,  पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर के भाई विनय राठौर एवं राज आर्य  ने  अपनी ओर से बेहतर प्रदर्शन किया। युवा राजनेताओं की टीम की ओर से ईशांत कथूरिया ने अच्छी बल्लेबाजी की। 
इसके बावजूद वह सिटी प्रेस क्लब की टीम के सामने अधिक समय तक टिक नहीं पाए।  सिटी प्रैस क्रिकेट क्लब  ने  युवा राजनेताओं  की टीम को 140 रनों पर ही ढेर कर दिया। सिटी प्रेस क्लब की टीम ने  युवा राजनेताओं को दूसरी बार शानदार तरीके से पराजित किया है। 

इस अवसर पर मैच के आयोजक राजू चौधरी ने कहा कि इस मैत्री मैच में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया और वह चाहते है कि इस तरह के मैचों का आयोजन समय समय पर होना चाहिए क्योंकि खेल ही वह माध्यम है जिससे हम एकजुटता एवं आपसी भाईचारे को बढ़ावा दे सकते है। इस मौके पर सिटी प्रैस क्लब के कप्तान संजय कपूर ने दोनों टीमों के खिलाडिय़ों को मुबारकबाद दी ।


Share This News

0 comments: