Friday 4 August 2017

महिलाओ की चोटी कटवाने मैं आरएसएस का हाथ : करण दलाल


फरीदाबाद : 4 अगस्त (National24news)  आखिरकार चोटी काटने वाले का सुराग मिल ही गया है। जिसका बारे में आज खुलासा करते हुए पलवल जिले के कांग्रेसी विधायक करण दलाल ने फरीदाबाद में प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि आरएसएस चोटी कटवा रही है। विधायक करण दलाल ने प्रैसवार्ता में कहा कि फरीदाबाद और पलवल से पिछले तीन साल में अगवा हुई लगभग सात सौ लडकियों के पीछे पुलिस और जिला प्रशासन की मिलीभगत है जो कि लोगों के साथ मिलकर लडकियों को अगवा करवा रहे हैं और उन्हें धंधे के लिये बेच रहे हैं। लडकियों की तस्करी के पीछे दलाल ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिये मुख्यमंत्री मनोहर लाल से संज्ञान लेने की मांग की है।

 पलवल जिले के कांग्रेसी विधायक करण दलाल ने फरीदाबाद में एक प्रैसवार्ता की जिसमें उन्होंने पत्रकारों को चौकाने वाले आंकडों के बारे में बताया कि करण दलाल ने पत्रकारों को बताया कि फरीदाबाद और पलवल जिले में पिछले तीन साल में करीब सात सौ से ज्यादा लडकियों को अगवा किया गया है आरोप है कि अगवा करवाने में पुलिस और प्रशासन दोनों शामिल है जिनकी मिली भगत से छोटी बच्चियों को अगवा कर उन्हें धंधे और जबरन शादी के लिये बेचा जा रहा है। जिसके लिये आने वाले दिनों में वो सबूत भी पेश करेंगे। दलाल ने लडकियों की तस्करी के मामले को शर्मसार बताते हुए कहा है कि सीएम मनोहरलाल को इस पूरे मामले में संज्ञान लेना चाहिये और इस तस्करी में शामिल पुलिस, प्रशासन और सत्ताधारी लोगों के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिये। 

साथ ही उन्होंने पूरे देश में चल रहे चोटी काटने वाले भूत की खबरों पर ब्रेक लगाते हुए कहा कि देश में महिलाओं और बच्चियों की चोटी आरएसएस वाले कटवा रहे हैं जो कि देश को विकास के मुद्दे से भटका कर अन्य खेलों में लगा कर रखना चाहते हैं। लगातारी कट रही चोटियों के पीछे आरएसएस का हाथ है। 

Share This News

0 comments: