Wednesday 9 August 2017

सीएम फ्लाइंग ने की आरटीओ ऑफिस में छापेमारी, एक दलाल गिरफ्तार :दिनेश यादव डीसीपी


फरीदाबाद :9 अगस्त(National24news)फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग ने की छापेमारी। फरीदाबाद के सेक्टर 12 आरटीओ ऑफिस में की गई. छापेमारी के दौरान एक दलाल गिरफ्तार। पूरे प्रदेश में एक साथ की गई है छापेमारी।  लंबे समय से CM को मिल रही थी शिकायतें हैं. जिसके चलते पूरे प्रदेश में सीएम फ्लाइंग दस्तो द्वारा की जा रही है सरकारी विभाग के विभिन्न कार्यालयों में की गयी छापेमारी।

  छापेमारी के दौरान अधिकारियों में मची खलबली यह नजारा सेक्टर-12  ( आरटीओ - रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉर्टी ) ऑफिस रूम नंबर 204 का है जहां सीएम फ्लाइंग के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं और दस्तावेज खंगाल रहे हैं छापेमारी के दौरान फ्लाइंग दस्ते ने एक दलाल को मौके पर ही काबू किया जो यहां विभाग से संबंधित गैर कानूनी तरीके से काम करवाने आया था बताया जाता है की जो भी व्यक्ति यहां सीधे अपना काम  करवाने आता था उसका काम अधिकारी और कर्मचारी नहीं करते थे जिसके चलते मजबूरन उन्हें मोटी रकम लेकर दलालों के हाथों से काम करवाना पड़ता था. सूत्रों के अनुसार प्रदेश के प्रत्येक जिले से CM को शिकायतें मिल रही थी और उन्हीं शिकायतों के चलते सीएम फ्लाइंग ने यहां छापेमारी को अंजाम दिया।  


 सीएम फ्लाइंग डीसीपी दिनेश यादव ने बताया कि आरटीओ ऑफिस में दलालों  के माध्यम से ही लोगों के काम किए जा रहे थे उन्होंने बताया कि मौके से उन्होंने सौरभ नाम के दलाल को गिरफ्तार किया है और उसकी तलाशी और गहन पूछताछ की जा रही है और यदि इस दलाल के माध्यम से किसी अन्य का नाम सामने आएगा तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।  उन्होंने बताया कि यहां आने वाले लोगों के काम नहीं होते थे जिसके चलते उन्हें दुगने पैसे देकर दलालों के माध्यम से काम कराना पड़ता था DCP फ्लाइंग ने बताया कि मुख्यमंत्री का एक ही लक्ष्य है भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाना और उसी पर काम करते हुए आने वाले समय में अन्य बड़े विभागों में इससे भी बड़ी कार्यवाही की जा सकती है. 

Share This News

0 comments: