Sunday 27 August 2017

पंचकूला में हुई 37 मौतों का जश्र मना रहे है उद्योग मंत्री विपुल गोयल : लखन सिंगला


फरीदाबाद:27अगस्त (National24news) बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल पर निशाना साधते हुए उन्हें तुरंत मंत्री पद से हटाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री जैसे उच्च पद पर रहते हुए उन्होंने संविधान का उल्लंघन किया है, ऐसे में उन्हें मंत्रीपद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है, प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को चाहिए कि वह तुरंत विपुल गोयल को मंत्री पद से बर्खास्त करें क्योंकि विपुल गोयल ने धारा 144 लागू होने के बावजूद गणेश चर्तुथी समारोह के नाम पर क्षेत्र के हजारों लोगों को एकत्रित करने का काम किया है, जो सीधे-सीधे संविधान की धारा 144 का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि मंत्रीपद की शपथ लेते समय पद और गोपनीयता के साथ संविधान की रक्षा की शपथ ली जाती है, 

लेकिन कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद में संविधान को ही तार-तार करके रख दिया है। उन्होंने कहा कि कैसी विडंबना है कि एक ओर तो हरियाणा दंगों की आग में जल रहा है तथा अभी तक 37 व्यक्तियों की चिता की आग भी ठंडी नहीं हुई है और उद्योगमंत्री विपुल गोयल अपने यहां हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर को बुलाकर लोगों को ठहाके लगवा रहे हैं। इस समारोह ने मंत्री विपुल गोयल का असली चेहरा सभी के सामने उजागर हो गया है और इससे साबित हो गया है कि विपुल गोयल को किसी के दुख-दर्द से कुछ लेना देना नहीं है, सिवाए अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने के।

उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने उस कहावत को चरितार्थ कर दिया है कि रोम जल रहा था और नीरो बंसी बजा रहा था, यह कहावत पूरी तरह से श्री गोयल पर फिट बैठती है क्योंकि अभी तक प्रदेश में दंगों की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई है और मंत्री विपुल गोयल मौतों पर हंसने का काम कर रहे है। श्री सिंगला ने कहा कि पिछले तीन साल में विपुल गोयल ने विधायक बनने के बाद क्षेत्र के विकास पर तो ध्यान दिया नहीं है बल्कि बालिवुड कलाकरों के साथ मस्ती करने में ही समय बीत रहा है। जनता अगले चुनावों में ऐसे दोमुंही चेहरे वाले नेता को सबक सिखाने का काम करेगी। 

Share This News

0 comments: