Thursday 31 August 2017

दिवेलिसियस मिसेज दिल्ली-एनसीआर ऑडीशन्स 2 को विजेता को मिलेगी सीधे मिसेज इंडिया 2018 में एंट्री


फरीदाबाद : 31 अगस्त (National24news) दिवेलिसियस मिसेज दिल्ली-एनसीआर का नव बर में आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी एक प्रैसवार्ता के माध्यम से देते हुए एलीट गु्रप के सीईओ नरेश मदान ने बताया कि इस प्रतियोगिता की विजेता को सीधे मिसेज इंडिया 2018 में डायरेक्ट एंट्री दी जाएगी। इस मौके पर एलीट मिसेज इंडिया 2018 रश्मि सचदेवा, एलीट मिसेज इंडिया 2017 शिरीन सिंह, एलीट मिसेज इंडिया 2017 रनरअप आंचल वढ़ेरा भी मु य रूप से उपस्थित थे।  

रश्मि, शिरीन व आंचल ने संयुक्त रूप से बताया कि उक्त प्रतियोगिता के लिए 2 सित बर को सैक्टर-12 ब्रू एंड बैरेल, सिटी मॉल में सुबह साढ़े ग्यारह बजे से ऑडीशन्स का आयोजन किया जा रहा है। सैक्टर-14 स्थित वीमेन स्लिमिंग व जिम सेंटर रेवोल्युशन इस आयोजन का फिटनेस पार्टनर है जोकि प्रतिभागियों को फिट रहने के टिप्स देगा। इसके अलावा रेड कारपेट से रिया बवेजा व ज्योति गाबा व प्रिटी पैटल्स की संयोजक मंजूषा जुनेजा भी इसमें मु य भूमिका निभाएंगी। 

जो प्रतिभागी इसमें भाग लेना चाहते हैं वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। नरेश मदान ने बताया कि यह आयोजन महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया जा रहा है। साथ ही साथ एसिड अटैक पीडि़त भी इस आयोजन का हिस्सा होंगी। इस आयोजन का उद्देश्य एसिड अटैक्स के खिलाफ आवाज बुलंद करना है। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आयु सीमा 35 वर्ष से 50 वर्ष रखी गई है। 
Share This News

0 comments: