Wednesday 19 July 2017

एनएसयूआई छात्र नेताओं ने अपनी जीत पर बांटी मिठाई


फरीदबाद: 19 जुलाई (National24news) एनएसयूआई छात्र नेताओं ने अपनी जीत पर पं. जवाहर लाल नेहरू कॉलेज में मिठाई बांटी। दरअसल जिला एनएसयूआई को एमडीयू के तुगलकी फरमान पर हैट्रिक जीत मिली है। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष कृष्ण अत्री ने अपनी टीम के प्रयासों से मिली जीत पर खुशी व्यक्त की और उन्हें बधाई दी। 

गौरतलब है कि महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी ने हाल ही में एक बार फिर तुगलकी फरमान जारी कर दिया था जिसमें तीसरे सैमेस्टर में दाखिला लेने के लिए प्रथम सैमेस्टर में 50 प्रतिशत विषय में पास होना अनिवार्य था। एमडीयू के इस फरमान के खिलाफ एनएसयूआई ने लगातार प्रदर्शन किए। कृष्ण अत्री ने बताया कि एनएसयूआई के इस प्रयास के बाद एमडीयू ने अपना नियम वापिस ले लिया। उन्होंने बताया कि एनएसयूआई की यह लगातार तीसरी बार जीत है। 

इससे पहले भी एमडीयू ने यह फरमान वर्ष 2015 और 2016 में भी जारी किया था, तब भी एनएसयूआई ने प्रदर्शन कर नियम को वापिस करवाया था। आज बुधवार को इसी खुशी में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी और खुशी व्यक्त किया। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष कृष्ण अत्री अपनी टीम के साथ तिगांव विधायक ललित नागर और हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर भी मिठाई बांटी। इस अवसर पर एनएसयूआई छात्र नेता सुनील मिश्रा व मोहित लोहिया ने कहा कि एनएसयूआई हमेशा से छात्र हितों के लिए आवाज उठाती आई है और छात्र हितों के लिए हमेशा से संघर्ष किया है। इस मौके पर विकास फागना, रोहित, विजय, हिमांशु भट्ट, नितिन फागना, पुनीत, राज व मनीष मौजूद रहे। 
Share This News

0 comments: