Sunday 18 June 2017

थैलासीमिया ग्र्स्त बच्चों की ख़ुशी के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन


फरीदाबाद 18 जून(National24news)थैलासीमिया ग्र्स्त बच्चों की ख़ुशी के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन फरीदाबाद नगर निगम के सभागार में डांस एन स्टाइल द्वारा किया गया. कार्यक्रम की मुख्य थे श्री मुकेश अग्रवाल  जिनका बुके देकर सम्मान किया गया बच्चो ने उनको स्मृति चिन्ह देके सम्मानित किया मुकेश जी आश्वासन दिया की जल्द ही बच्चो को एक नया रक्त चढ़ाने का स्थान दिया जायेगा साथ ही रक्तदान शिविर लगाए जायेगे ताकि रक्त की कमी का सामना कभी न करना पड़े  

 इस अवसर पर रविंदर डुडेजा ने उपस्तिथ जन समहू को को विस्तार से थैलासीमिया के बारे में बताया किस प्रकार हम आने वाली पीढ़ी को थैलासीमिया मुक्त जीवन दे सकते है।  अब बारी थी रंगारंग कार्येक्रम की जिसकी शुरुआत डांस इन स्टाइल के छोटे छोटे बच्चों ने डांस कर के की इसके बाद महिला वर्ग ने अपने मनमोहक अंदाज़ में डांस की प्रस्तुति की व् सभी का मन मोह लिया।  

इस अवसर पर समाजसेविका गुरनित चावला , धर्मवीर भड़ाना, हरीश मित्तल, ए. एस. पटवा जे डी अरोरा मनोज रतरा, मदन चावला, पूर्व मिसेस एशिया रश्मि सचदेवा को स्मृति चिन्ह दे के  सम्मानित किया गया ये वो लोग थे जो समय समय पर बच्चों की सहायता करते रहते है कार्यक्रम के विशेष अतिथि श्री धर्मबीर भड़ाना थे जो हमेशा ही संस्था का साथ देते आये है  श्रीमती  गुरनित चावला  ने कहा की बच्चों की जो भी सहायता होगी वो जरूर करेगी।  कार्येकर्म का उद्देश्ये था लोगो को थैलासीमिया रोग के बारे में जागरूक करना।  इस अवसर पर तनुज शर्मा , रोहित भड़ाना, रविंदर डुडेजा जे के भाटिया, अरुण भाटिया, बी दास बतरा,रोहित भड़ाना, श्रीमती दुर्गेश बक्शी खास तौर से उपस्तिथ थी। अंत मे सभी लोगो का धन्यवाद श्री धर्मबीर भड़ाना जी ने यह कह कर किया की आप सब थैलासीमिया ग्र्स्त बच्चों की सहायता के लिए आगे आये व् समय समय पर रक्तदान जरूर करें। 
Share This News

0 comments: