Sunday 18 June 2017

रैंप पर दिखा युवा फैशन डिजाइनरों के कलेक्शन का 'जलवा'


नई दिल्ली :18जून(National24news) जबरदस्त म्यूजिक, तालियों की गड़गड़ाहट और ड्रेस की एक से बढ़कर एक शानदार कलेक्शन। जेडी फैशन अवॉर्ड 2017 के अंतिम दिन रविवार को जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम के इंडोर हॉल में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जिसमें देशी-विदेशी मॉडल्स ने स्टूडेंट्स फैशन डिजाइनरों के नायाब नमूनों का कलेक्शन पेश किया। 

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नॉलोजी के फैशन अवॉर्ड 2017 में रविवार को अंतिम दिन स्टूडेंट्स फैशन डिजाइनरों के एक से बढ़्कर एक कई बेहतरीन कलेक्शन देखने को मिले। शो के अंतिम दिन गर्ल्स वियर कलेक्शन पेश किए गए जिसमें डिजाइनरों ने वॉरियर्स वूमन, रिजॉर्ट वियर कलेक्शन, जॉडियक साइन (राशिफल) कलेक्शन समेत अट्रेक्टिव हिजाब कलेक्शन दिखाया। 

शो की शुरुआत रिजॉर्ट कलेक्शन के साथ शुरु की गई जिसमें डिजाइनरों ने मार्केट की तमाम संभावनाओं को तलाशते हुए युवाओं के लिए कलेक्शन पेश किए। शो में ज्यादातार कलेक्शन युवाओं को ध्यान में रखते हुए पेश किए गए जिन्हें दर्शकों ने काफी सराहा। हालांकि, सबसे अट्रेक्टिव कलेक्शन मॉडल टाउन सेंटर के स्टूडेंट्स का 'जॉडियक साइन' रहा। जिसमें युवा फैशन डिजाइनरों की नौ कलेक्शन में भारतीय राशिफल को शानदार तरीके से पेश किया गया। दर्शकों की जबरदस्त तालियों की गड़गड़ाहट के बीच मॉडल्स ने सभी कलेक्शन पेश किये। इसके अलावा भी डिजाइनरों ने अपनी कलेक्शन में कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए। 

इस मौके पर जेडी ग्रुप के चेयरमैन आरसी दलाल ने बताया कि अवॉर्ड शो में देशभर के जेडी इंटस्टीट्यूट के फैशन डिजाइनरों ने हिस्सा लिया। जिसमें बेहतरीन कलेक्शन पेश करने वाले डिजाइनरों को सम्मानित किया गया। आरसी दलाल के मुताबिक फैशन वर्ल्ड में भारतीय युवाओं का कलेक्शन शानदार रहता है अगर उन्हें बेहतरीन प्लेटफॉर्म मिले। मेरी हमेशा यही कोशिश है कि युवा फैशन डिजाइनरों को ज्यादा से ज्यादा मौका दें। इस मौके हजारों की तादाद में दर्शकों ने पहुंच डिजाइनरों ने हौसला अफजाई किया। 
Share This News

0 comments: