Thursday 15 June 2017

आजाद स्पोर्टस क्लब द्वारा पहला फुटबॉल समर कैंप का किया उद्घाटन : राजन मुथ्रेजा युवा भाजपा नेता


फरीदाबाद:15 जून (National24news.com) आजाद स्पोर्टस क्लब द्वारा पहला समर कैम्प का आयोजन किया गया। इस समर कैम्प का शुभारंभ युवा भाजपा नेता राजन मुथ्रेजा द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष आनन्द मेहता, आजाद स्पोर्टस क्लब के अध्यक्ष सतनाम मंगल ,जगबीर तेवतिया ,रमेश सब्बरवाल , महेन्द्र भाटिया,एस.रहमान,सुरेंदर आहूजा ,बलविंदर खत्री ,कमल खत्री ,कुलभूषण सेठी ,अनिल बंगा ,संजय अरोड़ा , सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस मौके पर युवा भाजपा नेता राजन मुथ्रेजा ने कहा कि फुटबाल खेल देश ही नहीं विदेशों में भी काफी तादात में खेला जाता है उन्होंने कहा कि इस खेल को खेलने से जहां शारीरिक एवं मानसिक विकार होता है वही आप स्वस्थ भी रहते है। इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष आनंद मेहता, आजाद  स्पोर्टस क्ल्ब के अध्यक्ष सतनाम मंगल ने संयुक्त रूप से कहाकि जिला फुटबाल संघ एवं आजाद  स्पोर्टस क्लब अपने अथक प्रयासों से फरीदाबाद में फुटबाल के अच्छे खिलाडियों को बनाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि इन दोनो ही क्लबों में खेलने वाले कई खिलाडी आज राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल रहे हैं। 
इस अवसर पर अध्यक्ष सतनाम मंगल ने कहा कि इस समर कैमप में लगभग 200 से 250 बच्चे हिस्सा ले रहे है जो कि यहां प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे है। उन्होंने कहा कि इन खिलाडियों को अच्छे से अच्छा प्रशिक्षण देना ही संघ व स्पोर्टस क्ल्ब का ध्येय है। 


Share This News

0 comments: