Friday 12 May 2017

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल ने किया बच्चों को गर्मी से बचाव व खानपान से संबंधित पार्टी का आयोजन



फरीदाबाद 13 मई(National24news.com) विद्यासगर इंटरनेशनल स्कूल  की तरफ से गर्मी से बचाव व खान-पान से सम्बंधित विषय को लेकर समर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों को गर्मी से बचाव व खान-पान से संबंधित बातें बताई गई। इस पार्टी का उद्देश्य बदलते मौसम में बच्चों को कैसे स्वस्थ्य रखा जाए व उन्हें मौसम के प्रति जागरूक  बनाया जाए था। बच्चों ने बड़े उत्साह से पार्टी में भााग लिया व बदलते मौसम में अपना बचाव कैसे करें कार्यक्रम को ध्यान से सुना व सीखा। इस पार्टी के अन्तर्गत बच्चों ने डांस भी किया जिसे देखकर वहाँ उपस्थित लोंगो ने खूब ताली बजाई व बच्चों का उत्साह वर्धन करते रहे
हेड मिस्ट्रेस ज्योति चौधरी ने बताया कि किसी भी मौसम का असर सबसे पहले बच्चों पर होता है इसलिए हम इस पार्टी के माध्यम से उनको जागरूक करना चाहते थे जिससे वे मौसम की मार से बच सकें व अपने को स्वस्थ्य रख सकें।

  डाइरेक्टर दीपक यादव ने कहा हम चाहते है हमारी संस्थान में पढऩे वाला प्रत्येक छात्र स्वस्थ्य व शिक्षा के मामले में सबसे बेहतर हो इसी के तहत हम हमेशा इस तरह का प्रयोग करते रहते है जिससे बच्चों में हर प्रकार की जागरूकता आए। हम शिक्षा पर तो ध्यान देते ही है साथ ही साथ स्वास्थ्य खेल-कूद मनोरंजन हर प्र्रकार की सहूलियत बच्चों को देते रहते है जिससे उनका सर्वांगीण विकास हो, जिसके तहत हम ऐसे  पार्टी का आयोजन करते रहते है।

Share This News

0 comments: