Saturday 2 March 2024

जनता के आशीर्वाद से 400 से ज्यादा सीट जीतकर भाजपा बनाएगी तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार : कृष्णपाल गुर्जर


 

फरीदाबाद जिले के सभी 6 विधानसभाओं में  चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारम्भ

 

कृष्णपाल गुर्जर बोले – जनता सिर्फ मोदी जी को प्रधानमंत्री देखना चाहती है

 

 

 

भाजपा की डबल इंजन सरकार के 10 साल के कार्यकाल में देश और प्रदेश का हुआ चंहुमुखी विकास : कृष्णपाल गुर्जर

जनता जनार्दन की पुकारफिर से एक बार मोदी सरकार : कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद, 02 मार्च । फरीदाबाद लोकसभा चुनाव की तैयारियों के   निमित फरीदाबाद की सभी 6  विधानसभाओं में  चुनाव कार्यालय  के शुभारम्भ के अवसर पर फरीदाबाद के सांसद और केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की जनता सिर्फ मोदी जी को प्रधानमंत्री  के रूप में देखना चाहती है और जनता के आशीर्वाद से 400 से ज्यादा सीट जीतकर भाजपा तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार बनाने जा रही है । फरीदाबाद लोकसभा सीट को पहले से ज्यादा मतों से जीतकर फरीदाबाद की सीट मोदी जी की झोली में डालेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के निमित हरियाणा की सभी 90 विधानसभाओं का आज एक ही समय पर शुभारम्भ  किया । जिला फरीदाबाद की सभी 6 विधानसभाओं के कार्यालयों का भी शुभारम्भ हुआ । मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने सभी 90 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं को  वर्चुअल तौर पर संबोधित किया ।

 

फरीदाबाद  विधानसभा में सेक्टर 11 स्थित  विधायक नरेन्द्र गुप्ता के कार्यालय पर फरीदाबाद विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया  । इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जरविधायक नरेन्द्र गुप्तामुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड़पूर्व महामंत्री आर एन सिंहजिला उपाध्यक्ष पंकज रामपालमुकेश अग्रवालप्रकाशवीर नागरशोभित अरोड़ाजेजू ठाकुरमंडल अध्यक्ष नीरज मित्तलसचिन शर्माकुलदीप साहनी आदि उपस्थित रहे  ।

 

बल्लभगढ़ विधानसभा के  सेक्टर 2 स्थित  कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा के कार्यालय पर विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया  । इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्माजिला महामंत्री मनोज वशिष्ठचेयरमैन  हुकमसिंह भाटीपूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मापूर्व जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तलवरिष्ठ भाजपा नेता टिपरचन्द शर्मामहवीर सैनी  मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग गजेन्द्र वैष्णवकैलाश वशिष्ठ आदि उपस्थित रहे ।

 

बडखल  विधानसभा के 5एफएन आई टी स्थित स्थित विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा के कार्यालय पर विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया  । इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखाराष्ट्रीय परिषद् सदस्य संदीप जोशी महापौर सुमन बाला, जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ाओमप्रकाश धींगडामीडिया सह प्रमुख अजय डुडेजा,  मंडल अध्यक्ष अमित आहूजासतेन्द्र पांडेअनिता शर्माराधे श्याम भाटिया आदि उपस्थित रहे ।

 

तिगांव विधानसभा के  पल्ला चौक स्थित विधायक राजेश नागर के कार्यालय पर तिगांव विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ किया गया  । इस अवसर पर विधायक राजेश नागरप्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश रेक्सवाल,  जिला उपाध्यक्ष  भारती भाकुनीप्रदेश सचिव महिला मोर्चा गीता रेक्सवालभाजपा जिला सचिव लाल मिश्रामंडल अध्यक्ष वीरेन्द्र यादवविवेक मिश्रागिरिराज त्यागीके के शर्मा व भाजपा पदाधिकारी औए कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

 

 

एन आई टी  विधानसभा के  60 फुट रोडजवाहर कालोनीडबुआ में विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ  किया गया । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरापूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ानायशवीर डागरजिला उपाध्यक्ष अनिल नागरओबी सी मोर्चा के जिला अध्यक्ष भगवान सिंह सतीश फागनामंडल अध्यक्ष संजीव सोमकविंदर चौधरीसंदीप भड़ानालक्ष्य्वर्धन सिंह व भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता आदि उपस्थित रहे  ।

 

पृथला विधानसभा में मथुरा रोड कैली गाँव में विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ  किया गया । इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहन पाल सिंहप्रदेश प्रवक्ता बिजेन्द्र नेहराजिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागरसुखबीर मलेरनाजिला परिषद् के चेयरमैन विजय लोहियाजिला परिषद् के वाईस चेयरमैन धर्म चौधरीप्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा बलदेव अलावलपुरमंडल अध्यक्ष पवन चौधरीभूपेन्द्र रावतहरीश धनखड़  आदि उपस्थित रहे  ।

 

 

फरीदाबाद विधानसभा चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर जमकर वार करते हुए कहा कि कांग्रेसियों को हार नजर आ रही है इसलिए कांग्रेस के नेता हार की डर से लोकसभा चुनाव लड़ने से डर रहे हैं । केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने से कोई भी नहीं रोक सकताक्योंकि देश की जनता मोदी को ही प्रधानमंत्री के रूप में देख रही है। मोदी-मनोहर की डबल  इंजन सरकार की  जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता खुश भाजपा के 10 साल के कार्यकाल में देश और प्रदेश का चंहुमुखी  विकास हुआ हुआ है । माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के वर्चस्व का लोहा पूरी दुनिया मान चुकी है । प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और सामरिक ताकत के रूप में उभरा है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत का मान और सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है।

 

लोकसभा चुनावी बिगुल बज चुका है हम सभी कार्यकर्ताओं  एक योद्धा की अपने अपने कार्य पर लग जाना चाहिए और फिर से एक बार मोदी सरकार के नारे को सफल बनाना है। कृष्ण पाल गुर्जर जी ने कहा कांग्रेस राज में  फरीदाबाद और पलवल की क्या दुर्दशा थीसबको पता है और मोदी मनोहर के आशीर्वाद से इन  10 सालो में फरीदाबाद लोकसभा के दोनों जिलों  की  तस्वीर बदल चुकी हैफ्लाई ओवर,  सड़को,  हाइवे और अनगिनत विकास कार्यों ने फरीदाबाद का नक्शा ही बदल दिया है।

ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा  ने चुनाव कार्यालयों के शुभारंभ के अवसर पर कहा कि हरियाणा की जनता मोदी मनोहर के साथ है और जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर हरियाणा की सभी दसों लोकसभा सीटें भाजपा जीत रही है । आज जनता जनार्दन की पुकार है फिर से एक बार मोदी सरकार ।  उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से हर बूथ पर पहले से 370+ मतों से बूथ को जीतकरएक राष्ट्रएक निशानएक विधान व एक प्रधान का नारा देने वाले जनसंघ के संस्थापक श्रद्देय श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने की अपील की।

Share This News

0 comments: