Monday 2 March 2020

ड्रेगन मार्शल आर्ट अकादमी 15 खिलाड़ियों को मिली ब्लैक बेल्ट


फरीदाबाद 3 मार्च  I ड्रेगन मार्शल आर्ट  अकादमी  द्वारा सेक्टर 21डी स्थित ट्रेनिंग सेंटर में 15 खिलाड़ियों को ब्लैक बेल्ट व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। खिलाड़ियों को ब्लैक बेल्ट व प्रमाणपत्र नेशनल किक बाक्सिंग फेडरेशन वाको इंडिया की ओर से प्रदान किए गए। कार्यक्रम में जगबीर सिंह तेवतिया ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने खिलाड़ियों को प्रमाणपत्र एवं बेल्ट प्रदान कर सम्मानित करते हुए पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

उन्होंने कहा कि यह खेल फिजिकल फिटनेस के साथ आत्मरक्षा का भी सुगम साधन है और लड़कियों एवं महिलाओं को यह खेल जरूर सीखना चाहिए। ड्रैगन मार्शल आर्ट्स अकेडमी के टैक्निकल डायरेक्टर रामभंडारी एवं चीफ कोच सुनील राजपूत ने बताया कि जिले के 15 खिलाड़ियों को ब्लैक बेल्ट वाको इंडिया की ओर से प्रदान की गई है। 

इन 15 खिलाड़ियों में 13 गर्ल्स खिलाड़ी व 2 ब्वॉयज खिलाड़ी है। खास बात यह है कि यह सभी खिलाड़ी नेशनल चैंपियन है। सुनील राजपूत ने बताया कि नितिशा कैला,नीहारिका कैला,अविका मांगलिक,झलक वाधवा,सिया बजाज,युवी राजपूत,सैमुअल अलवारिस,अनमोल जोशी,दिव्यांशी साची,काजल सेठी,नव्या खोसला,अनन्या चोपडा,भाविका डुडेजा,ग्रीष्मा जयसवाल व वंशिका सेठी को ब्लैक बेल्ट प्रदान की गई। 

इस अवसर पर किक बॉक्सिंग प्रशिक्षकों में संतोष थापा, दिव्या व आमिर खान आदि उपस्थित रहे।
Share This News

0 comments: