Sunday 14 April 2019

दा क्रिकेट गुरुकुल ने जो रुट क्रिकेट अकादमी ( इंग्लैंड )को 186 रन से हराया


फरीदाबाद 14 अप्रैल : भूपानी स्थित रावल क्रिकेट मैदान पर आयोजित फ्रेंडली मैच का  आयोजन किया गया यह मैच इंग्लैंड के कप्तान जो रुट क्रिकेट अकादमी इंटरनेशनल टीम और दा क्रिकेट गुरुकुल के बीच खेल गाया । इस  उपस्तिथ जिला क्रिकेट एसोसिएशन एक्जुक्यूटिव प्रेजीडेंट रजत भाटिया , इंडिया ए टीम के फील्डिंग कोच विजय यादव ,जो रुट क्रिकेट अकादमी इंटरनेशनल टीम के हेड कोच शॉन सीगर्ट ,कोच जोए गैटिंग भी उपस्तिथ थे  

दा क्रिकेट गुरुकुल के हेड कोच अनिकेत ने बताया कि यह मैच 40-40 ओवर का था इस मैच में  जो रुट क्रिकेट अकादमी ने टीम पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया । दा क्रिकेट गुरुकुल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 4 विकेट पर 269 रन बनाए । टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए अन्नम तक्षित राव ने 46 रन , मुदस्सर अली ने नाबाद 85 रन और मोहित मालिक ने नाबाद 60 रन , कप्तान सचिन चौधरी ने 30 रन बनाए मृणांक सिंह ने 23 रन बनाए और जो रुट क्रिकेट अकादमी की और से गेंदबाजी करते हुए झोनाथर चालर्स ने 1 विकेट ली , डान सुननिअल और शशांक विनोद ने 1-1 विकेट ली । 

जो रुट क्रिकेट अकादमी ने बल्लेबाजी करते हुए  25.4 ओवर में 10 विकेट पर 83 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा । टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए केन्नी सुराना ने 11 रन , शशांक विनोद ने 10 रन ,टॉबी ने 15 रन , डान ने 10 रन बनाए और  दा क्रिकेट गुरुकुल की और से गेंदबाजी करते हुए आकाशदीप बहकर और सांबार्थ सूद ने 3 -3 विकेट ली और सलमान अली और हर्षवर्धन सिंह ने 2 -2 विकेट ली ।
Share This News

0 comments: