Friday 8 March 2019

सरहदों में सैनिक रहते है तैनात, तभी चैन से सो पाते है हम : सुमित गौड़


फरीदाबाद  8 मार्च । फरीदाबाद के सामाजिक संगठन, रोटरी क्लब अरावली व युवा समाजसेवी सुमित गौड़ द्वारा 9 मार्च को सेक्टर-12 शहीद स्मारक गेट, टाऊन पार्क में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के उद्देश्य से एक सभा का आयोजन किया जा रहा है। इस सभा में जहां पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी वहीं उनके आश्रितों को भी सहयोग किया जाएगा। 

यह जानकारी देते हुए समाजसेवी सुमित गौड़ ने बताया कि यह हमारे के लिए गर्व की बात है कि हमारे वीर सैनिक देश की सरहदों पर दुश्मनों से हमारी रक्षा करते है, तभी हम चैन की नींद सो पाते है। उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना ने पूरे देश को झकझोंकर रख दिया है और इस घटना में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए यह सभा आयोजित की जा रही है और इसका मुख्य उद्देश्य आज के युवाओं में देशभक्ति की भावना को जाग्रत करना और उन्हें अपने देश की रक्षा के लिए प्रेरित करना है। 

उन्होंने बताया कि शनिवार को आयोजित होने वाली इस सभा में फरीदाबाद के लोग बढ़चढक़र हिस्सा लेकर शहीदों को श्रद्धांजलि दे। उन्होंने बताया कि इस सभा में अटाली के शहीद पैरा कमांडो संदीप के परिजन भी आएंगे और उन्हें इस दौरान सहयोग किया जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह इस सभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इस नेक कार्य में अपनी भागेदारी निभाएं।

Share This News

0 comments: