Thursday 29 November 2018

सुमित गौड़ ने राजस्थान चुनाव प्रचार में फूंकी जान


फरीदाबाद 29 नवंबर । हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ ने राजस्थान चुनाव की प्रचार की बागडोर संभालते हुए तूफानी दौरे कर कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए पूरे जी जान से जुट गए है। गौड़ ने गुरुवार को भी राजस्थान के कई विधानसभाओं में प्रचार किया और इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए इसे जुमलेबाजों की सरकार करार दिया। 

गौड़ जहां-जहां चुनाव प्रचार के लिए जाते है, वहां-वहां लोगों में उनको सुनने के लिए एक होड़ से लगनी शुरु हो जाती है। इस मौके पर गौड़ के साथ मुख्य रुप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र शर्मा, युवा कांग्रेस के पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला, दिनेश पंडित, युवा समाजसेवी प्रदीप भट्ट, भीम सिंह तेवतिया, सोनू सुजान, सूरज चौहान, अमित शर्मा, देव पंडित, वरुण बंसल आदि मौजूद थे।

 सभाओं को संबोधित करते हुए सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा के चार वर्षाे के जुमले और झूठ से जनता तंग आ चुकी है और अब इस सरकार को वोट की चोट से सबक सिखाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश सहित 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों में कांग्रेस बहुमत से सत्तासीन होगी और उसके बाद भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है और उन्हें देश का भावी प्रधानमंत्री मानकर उन्हें मजबूत करने में जुटी हुई है। 
Share This News

0 comments: