Saturday 20 October 2018

बुराईयो को त्याग कर अच्छाईयो को अपनाये : टोनी पहलवान


फ़रीदाबाद 20 अक्टूबर । लैय्या बिरादरी द्वारा आयोजित 69वें दशहरे पर्व के अवसर पर दशहरा कमेटी के प्रधान ताराचंद मिगलानी, महासचिव राजू मिगलानी, लोकनाथ मिगलानी,पंजाबी सभा के सरपरस्त जीवन छाबड़ा, दिनेश छाबडा, वासदेव सलूजा,  चुन्नी लाल चोपड़ा, नारायण धवन, मूलराज नन्द्रजोग, सहित प्रेम दीवान, टेकचन्द नन्द्रजोग (टोनी पहलवान), पप्पू वर्मा,धर्म बरेजा, तिलक अरोडा, दिनेश सरदाना, स. नरेन्द्र सिंह साहनी, मा. हुकमचंद, ओमप्रकाश, मा. देवेन्द्र गिरधर, इन्द्रभान आहूजा, राजेश अरोडा, यश बब्बर,  ने रावण दहन के पश्चात उपस्थित जनो ने बजरंग बलि हनुमान जी का आशीर्वाद लिया और इस परम्परा को आगे बढाया। 

इस अवसर पर लैय्य़ा बिरादरी के प्रधान ताराचंद मिगलानी व महासचिव राजू मिगलानी ने कहा कि दशहरा पर्व हमारी संस्था पिछले काफी समय से मनाते आ रही है और इस अवसर पर हम सभी को इस बात का प्रण करना होगा कि हम बुराईयो को त्याग कर अच्छाईयो को अपनाये ताकि हमारा समाज और हम आगे बढ सके।

इस मौके पर पंजाबी सभा के सरपरस्त जीवन छाबडा,  टेकचंन्द्र नन्द्राजोग, प्रेम दीवान ने संयुक्त रूप से कहा कि दशहरा पर्व पर बजरंग बली हनुमान जी का आशीर्वाद पाकर हमारे सभी दुख दर्द दूर हो जाते है और यह मौका हमें दशहरा पर्व पर ही मिलता है। उन्होंने कहा कि हमारा देश धर्म निरपेक्ष देश है और इस देश में सभी पर्वो को धूमधाम से व संस्कृति व परम्परा से मनाया जाता है। उन्होंने सभी उपस्थितजनो को दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी। 

Share This News

0 comments: