Saturday 29 September 2018

विधायक सीमा त्रिखा ने किया क्षेत्र में 24 करोड़ के विकास कार्यो का शुभारंभ


फरीदाबाद 29 सितंबर । बढख़ल विधानसभा क्षेत्र विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा द्वारा आज सफाई अभियान के साथ साथ आईडीपीएस स्कीम प्रोजेक्ट डीएचबीवीएन के तहत क्षेत्र में लगभग 24 करोड़ की लागत से होने वाले कार्यो के तहत आज 9 करोड के कार्यो का शुभारंभ किया। यह सभी विकास कार्य मुय रूप से सैनिक कालोनी, नेहरू कालोनी, कल्याणपुरी, राजा चौक एरिया गली न0 1 से 4, एसजीएम नगर ए,बी,सी,डी, एफ, जे व पी ब्लाक, सैक्टर 48, सैक्टर 21सी, 3 नबर  डी व ई ब्लाक, फ्रन्टियर कालोनी, शिव दुर्गा विहार ए से जे ब्लाक,  लक्कडपुर गांव, अनंगपुर गांव, रॉयल नगर, लक्ष्मी डेरा, संतोष नगर, राजीव नगर, सुभाष नगर, पल्ला कालोनी, अशोका 2 व 3, डीएलएफ क्षेत्र, अनंगपुर सराय विलेज है। इन सभी क्षेाों में 35 फीडरो पर बिजली की तारो को बदला जायेगा साथ ही लगभग 230 बिजली कीे मरमत की जायेगी और जहां नये टं्राफारमर की जरूरत होगी वहां नये ट्रांसफारमर लगाये जायेंगे।

इस मौके पर विाायक सीमा त्रिखा ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है और यह सिद्ध भी हो चुका है। उहोंने कहा कि जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है कि भाजपा के शासनकाल में बढखल का जो र्जीाोद्वार हुआ है आज तक नहीं हुआ है। उहोंने कहा कि बढखल विधानसभा क्षेत्र सदैव विकास के लिए तरसा है परंतु भाजपा सरकार ने जबसे सत्ता संभाली है इस क्षेत्र में सबसे अधिक विकास हुआ है जिसका श्रेय माननीय मुयमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिन्होंने इस क्षेत्र के विकास में कभी कमी नहीं आने दी।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने इन फीडरो में तारो के बदल जाने एवं उनको दुरूस्त करने से पिछले काफी समय से बिजली की तारो से होने वाले हादसो में रूकावट आयेगी। 

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि आज बढखल विधानसभा क्षेत्र की उन कालोनियो में भी विकास हो रहा है जिन कालेानियों के नाम शासन पूर्व के शासक जानते भी नहंी होगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जमीन से जुडी पार्टी है और गरीब, मजदूर व आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग का उत्थान करना ही भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में हो रहे विकास के लिए वह मुयमंत्री का आभार भी जताती है।

इस मौके पर कर्मबीर बैसला, हरदयाल मदान, संजय महेन्दू्र, मंजीत सिंह, सही राम चौधरी, ब्रिज मोहन शर्मा, कपिल शर्मा, वाली मोहमद, किशन नागपाल, जे पी शर्मा, जनक राज शर्मा, ओमप्राकश ढींगडा, पार्थो प्रधान, सौरभ खटाना, संजय सैफी सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
Share This News

0 comments: