Saturday 25 August 2018

प्रशासन की लापरवाही के चलते सेक्टर-10 हाऊसिंग बोर्ड के हालात बदत्तर : सुमित गौड़


फरीदाबाद 25 अगस्त । नगर निगम व हुडा प्रशासन की लापरवाही के चलते सेक्टर-10 व 7 हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में सीवरेज लाईन के लिए गड्ढे खोदने के बाद उन्हें अधूरा छोडऩे के चलते स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आज लोगों के बुलावे पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ ने मौका मुआयना करते हुए कहा कि इन खुले गड्ढ़ों की वजह से कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है और इसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी। श्री गौड़ ने कहा कि भाजपा का विकास केवल कागजों तक सिमटकर रह गया है। सीवरेज लाईन के लिए गडढे तो खोद दिए गए परंतु उन्हें 15 दिन बीतने के बाद भी भरा नहीं गया है, क्या प्रशासन किसी बड़े हादसे के इंतजार में है। उन्होंने कहा कि इन गड्ढों की वजह से लोगों का जहां आवागमन दूभर हो गया है

 वहीं सेक्टरों में सब्जी वाले, सिलैंडर वाले, अखबार वाले व अन्य जरुरी काम के लोगों का आना-जाना पूरी तरह से बाधित हो गया है, जबकि भाजपा सरकार में मंत्री, विधायक व अधिकारी अपनी मस्ती में मस्त है, उन्हें जनता की परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हालात ऐसे है कि अगर बारिश हो जाए तो यह गड्ढे आमजन के लिए खतरा बन सकते है परंतु प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। श्री गौड़ ने कहा कि इन गड्ढों की वजह से लोग अपनी घरों में कैद होकर रह गए है उन्हें बाहर निकलने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ता है। दो दिन पहले सेक्टर-7 के लोगों ने भी सीवरेज समस्या को लेकर बीके चौक पर जाम लगा दिया था, उसके बावजूद प्रशासन हरकत में नहीं आया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी जनता भली भांति जान चुकी है और उसे इंतजार है केवल चुनावों का, जब इन भाजपाईयों को जनता वोट की चोट से जवाब देने का काम करेगी और पुन: देश प्रदेश में कांग्रेस के रुप में अपनी सरकार चुनेगी। उन्होंने प्रशासन को 5 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर इन गड्ढों को नहीं भरा गया तो वह स्थानीय लोगों के साथ जिला मुख्यालय पर विशाल प्रदर्शन करके गूंगी बहरी भाजपा सरकार को नींद से जगाने का काम करेंगे।   इस मौके पर सुमित गौड़ के साथ पूर्व ऑफिसर सी.एम. थापर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र शर्मा, प्रदीप भट्ट, ओमप्रकाश शर्मा, भोला ठाकुर आदि मौजूद थे। 
Share This News

0 comments: