Sunday 15 July 2018

झूठ है बीजेपी का नारा " सबका साथ सबका विकास " ललित नागर



फरीदाबाद 15 जुलाई : कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने शुरू किया चलो गांव की और कार्यक्रम - कहा कांग्रेसी विधायक होने के नाते नहीं मिली विकास की कोई ग्रांट - झूठ है बीजेपी का नारा " सबका साथ सबका विकास " 

मोदी लहार में पिछली बार फरीदाबाद की  तिगांव विधानसभा सीट से जीते कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने अपने क्षेत्र में फिर से आने वाले चुनाव को लेकर अपने क्षेत्र की जनता से समर्थन मांगना शुरू कर दिया है जिसके चलते उन्होंने हर रविवार गावो के लोगो को अपने पक्ष में करने के लिए " चलो गाँव की और " विशेष अभियान शुरू कर दिया है और इसी कार्यक्रम के तहत वह आज रविवार को लखीमपुर सिडोला गांव पहुंचे और जहां पर गांव की सरदारी ने ढोल-नगाड़ों के साथ ललित नागर का जोरदार स्वागत किया।   जनसभा में भीड़ को देखकर ललित नागर ने  बीजेपी सरकार को जमकर कोसा। विधायक ललित नागर ने हरियाणा सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार के  मुखिया मनोहर लाल खट्टर सबका साथ सबका विकास की बात तो करते हैं पर आज तक उन्हें एक कांग्रेसी विधायक होने के कारण विकास के लिए कोई ग्रांट नहीं दी गयी. उन्होंने उन्होंने बीजेपी सरकार को जुमलों की सरकार बताया और कहा की यह सरकार सिर्फ कोरे झूठ बोलती है. 

तिगांव से कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने अब हर रविवार को " चलो गांव की ओर " कार्यक्रम की शुरुआत कर रखी है और इसी कड़ी में आज रविवार को वह लोगो को सम्बोधित करने के लिए लखीमपुर  सिडोला गांव में पहुंचे और   BJP सरकार को जमकर कोसा। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के मुखिया और वित्त मंत्री कप्तान अभिमन्यु पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जो आरोप लगा रहे हैं वह बिलकुल निराधार है क्योंकि आने वाले इलेक्शन में बीजेपी की हार तय है इसीलिए वह अनाप - शनाप आरोप लगा रहे हैं.
कांग्रेस विधायक ललित नागर ने अपने बयान में कहा की फरीदाबाद से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर को विकास कार्यो के लिए 25 करोड़ की ग्रांट मिली थी लेकिन सांसद एवं राजयमंत्री सिर्फ साडे 16 करोड़ ही खर्च कर पाए. जिसके चलते फरीदाबाद जिले की हर गली और हर सड़क अधूरी पड़ी है।   ललित नागर यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रदेश  के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा की वह सबका साथ सबका विकास की बात करते है लेकिन  कांग्रेसी विधायक होने के नाते उनकी विधानसभा में विकास के लिए उन्हें कोई ग्रांट नहीं दी गयी. 



Share This News

0 comments: