Friday 13 July 2018

बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास की लहर : सीमा त्रिखा


फरीदाबाद, 13 जुलाई। विधायक सीमा त्रिखा ने शुक्रवार को मेट्रो चौक से ईएसआईसी चौक के बीच निर्माणाधीन सडक़ का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को निर्माण कार्यों मेंं गुणवत्ता बरकार रखने के निर्देश दिए। 

विधायक सीमा त्रिखा शुक्रवार दोपहर बाद पार्षद सतीश चंदीला और जसवंत सिंह के साथ मेट्रो चौक पहुंचीं। विधायक के पहुंचने की सूचना मिलते ही निगम के कार्यकारी अभियंता वीरेंद्र कर्दम और एमएम सचदेवा भी तुरंत ही मौके पर पहुंच गए। मेट्रो चौक से ईएसआईसी अस्पताल चौक तक बनाई जा रही सडक़ के प्रोजेक्ट के बारे में विधायक से दोनों अधिकारियों से विस्तार से जानकारी ली। 

रोज गार्डन तक डाली जा चुकी आरएमसी की गुणवत्ता के बारे में जानकारी हासिल की और काम पर संतोष जताया। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में सभी सामग्री बेहतरीन गुणवत्ता की लगाई जाए, यदि गड़बड़ी हुई तो अधिकारियों को जवाब देना होगा। सडक़ निर्माण के कारण वैकल्पिक रास्ते के रूप में इस्तेमाल किए जा रहे दशहरा मैदान में उड़ती धूल देखकर विधायक ने छिडक़ाव करवाने के निर्देश दिए जिससे वाहन चालकों को समस्या नहीं हो। सीमा त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है, फरीदाबाद की सडक़ें विश्वस्तरीय बनाई जा रही हैं यह कार्य कोई और सरकार नहीं कर सकी। करीब आधा घंटा निरीक्षण के बाद विधायक का काफिला लौट गया।

Share This News

0 comments: