Saturday 23 June 2018

भाजपा नेता यशवीर डागर ने गंगा स्नान के लिए 5 बसों को किया रवाना


फरीदाबाद 23 जून ।  गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर ने 5 बसों को हरिद्वार यात्रा के लिए रवाना किया। इस बसों में क्षेत्र के बुजुर्ग एवं श्रद्धालुगण लोग शामिल है, जो हरिद्वार स्नान करेंगे और इन लोगों का आना-जाना व खान-पान का खर्चा श्री डागर द्वारा ही वहन किया जाएगा। भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने जवाहर कालोनी से इन पांचों बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए संदीप जोशी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सकारात्मक सोच का परिणाम है

 एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि यहां बिजली, पानी, सडक़ें व सीवरेज जैसे मुद्दों पर युद्धस्तर पर कार्य चल रहा है और यशवीर डागर जब-जब क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री से मिलते है, तब-तब मुख्यमंत्री उन्हें विकास की ग्रांट देकर उनकी हौँसला अफजाई करते है। श्री जोशी ने यशवीर डागर की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एनआईटी क्षेत्र की सेवा एक जनप्रतिनिधि के रुप में कर रहे है और पिछले चुनावों में जो कसर रह गई थी, क्षेत्र की जनता इस बार उसे पूरी करते हुए उन्हें भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजेगी।  इस मौके पर पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर ने कहा कि गंगा दशहरा के अवसर पर गंगा स्नान करना एक पुण्य का कार्य है और हिंदू धर्म में इसकी मान्यता बहुत मानी जाती है और आज के लिए गंगा स्नान करना एक श्रेष्ठ कार्य होता है इसलिए उन्होंने आज बुजुर्गाे को गंगा स्नान करने के लिए भेजा है। 

उन्होंने कहा कि एनआईटी क्षेत्र की जनता उनके परिवार का हिस्सा है और एक लायक बेटे की तरह वह इस क्षेत्र के सुख-दुख में हिस्सेदारी निभाने के साथ-साथ एक जनप्रतिनिधि की तरह एनआईटी क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में एनआईटी क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य हो रहे है और स्थानीय लोग प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में आस्था जताते हुए 2019 में फिर से देश व प्रदेश में कमल खिलाने का मन बना चुकी है। इस अवसर पर पाली मण्डल अध्यक्ष राजपाल दहिया, डबुआ मण्डल अध्यक्ष संजीव सोम, भाजपा नेता देवीराम नैन, संतोष धनकड़, सरदार शेरसिंह भाटिया, तिलक कथोरिया, राजेश शर्मा, जगदीश, डबुआ महामंत्री सुदर्शन, राजेश लखेरा, परवीन शर्मा, रविंदर फौजदार, अनिल गुप्ता, रमेश वशिष्ठ, मूलचंद डागर, वीरेंदर सरपंच सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 


Share This News

0 comments: