Thursday 31 May 2018

क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आयेगी: दीपक चौधरी


फरीदाबाद 31 मई। क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक विकास एवं सुविधाएं देना ही मेरा लक्ष्य है यह उदगार पार्षद दीपक चौधरी ने बल्लभगढ मैन बाजार में नवनिर्मित शौचालय के शुभारंभ अवसर पर कही। इस मौके पर उपस्थित सैकडो व्यापारियों ने दीपक चौधरी का आभार जताया।

दीपक चौधरी ने कहा कि इस कार्य के लिए माननीय केबिनेट मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के द्वारा धनराशि दिये जाने पर आभार जताया ओर कहा कि उन्होंने सदैव बल्लभगढ के विकास के लिए प्राथमिकता दिखाई है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों, आम व्यक्तियो को अधिक से अधिक सुविधाएं देना ही मेरा लक्ष्य हे और इस लक्ष्य को मैं पूरा भी कर रहा। उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ में किसी प्रकार की कमी नहीं है और विकास तेजी से हो रहा है। 

दीपक चौधरी ने कहा कि इस क्षेत्र को वीआईपी क्षेत्र का दर्जा दिलाना ही मेरा लक्ष्य है और इसके लिए आप सभी का सहयोग भी जरूरी है। उन्होंने कहाकि आपकी मांगो केा पूरा करना मेरा काम है और जो काम हो रहे है उनको संभाल कर व स्वच्छ रखना आप लोगों का काम है ताकि यह क्षेत्र सौंदर्यीकरण एवं विकास में सबसे अव्वल रहे यही मेरी आप सभी से अपील है।

इस मौके पर उपस्ािित व्यापारियो त्रिलोचन सिंह, पूरन बरेजा, राजेन्द्र, मनोहर लाल, विनोद सेठी, संजीव, धर्मपाल अरोडा, अशोक भुटैजा, श्याम सुंदर, प्रवीन कुमार, विमलेश जैन, मा.कुलवीर सिंह, बीडी शर्मा, देव धारीवाल, जय भगवान पण्डित जी सहित अन्य व्यापारियों ने संयुक्त रूप से कहा इस माँग को हम पिछले कई वर्षो से लगातार उठाते रहे है पंरतु कई लोग आये ओर कई चले गये किसी ने हमारी इस मांग को कभी प्राथमिकता नहीं दी परंतु पहले व्यक्ति आप हो जिसने इस मांग को पूरा कर इस क्षेत्र के व्यापारियों को एक सौगात दी है जिसके लिए हम सदेव आपके आभारी रहेंगे।


Share This News

0 comments: