Saturday 20 January 2018

बढती वारदतों के बाद दुर्गा रूप में आई महिला पुलिस, कालेज के बाहर से गिरफ्तार किये मनचले, आपरेशन किया तेज


फरीदाबाद, 20 जनवरी -  पिछले दिनों शहर में लगातार बढी रेप की वारदातों के गंभीरता से लेते हुए महिला पुलिस अब महिलाओं और छात्राओं की सुरक्षा के लिये सडकों पर उतर गई है, जिसका एक नजारा बल्लभगढ के कालेजों के बाहर देखा गया जहां महिला पुलिस एसएचओ इंदुबाला अपनी पूरी टीम के साथ पहुंची और कालेज के बाहर खडे होकर छात्राओं के साथ  छेडखानी करने वाले कई मनचलों के गिरफ्तार किया और कई युवकों को सख्त हिदायत देकर छोडा गया। महिला पुलिस को सडकों पर देखकर अब कालेज के बाहर छात्राओं पर फब्तियां कसने वाले और छेडखानी करने वाले मनचलों में हडकंप मच गया है।


देर से ही सही मगर पुलिस जागी तो है, शहर में करीब आधा दर्जन रेप और गैंगरेप की वारदातों के बाद हुए महिलाओं पर अत्याचार को देखते हुए अब फिर से आपरेशन दुर्गा शुरू कर दिया गया है, जिसके तहत बल्लभगढ की सडकों पर मनचले युवकों की अब शामत आ गई है। बल्लभगढ महिला थाने की प्रभारी इंदुबाला अपनी पूरी टीम के साथ भोर होते ही शहर के कालेजों के बाहर पहुंची जहां लडकियों से छेडछाड और फब्तियां कसने वाले मनचलों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया और कुछ युवकों को सख्त हिदायत देकर छोड दिया गया। 

जैसा कि आप अपनी टीवी स्क्रीन पर देखे पा रहे हैं जिन युवकों के पुलिस पकड कर पीसीआर बैन में बिठा रही है ये मनचले रंगे हाथों कालेज के बाहर छात्राओं पर फब्तियां कसते और उन्हें छेडते हुए नजर आये हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए महिला थाने की प्रभारी इंदुबाला ने बताया कि पिछले दिनों बढी गैंगरेप की वारदातों को देखते हुए उपरी आदेशो के बाद अब दुर्गा आपरेशन को तेज कर दिया गया है, जिसके तहत दो टीमें गठित की गई है जो कालेज, मार्किट और पब्लिक पैलेसों पर निगाह बनाये हुए हैं जहां भी मनचलों की हरकतों समाने आ रही है उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है और अब ये  अभियान लगातार जारी रहेगा।

इंदुबाला, बल्लभगढ महिला थाना प्रभारी।  
Share This News

0 comments: