Thursday 24 August 2017

चोरो ने कार में रखे मोबाइलो से भरे बैग पर किया हाँथ साफ,5 लाख के मोबाइल से भरे बैग को पलक झपकते किया गायब


 फरीदाबाद:24अगस्त (National24news) फरीदाबाद में अपराधी शायद पुलिस के साथ आँख मिचौली खेल रहे है,ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फरीदाबाद आये दिन चोरी ,लूट ,स्नैचिंग और हत्या जैसी वतदातो से सुर्खियों में बना रहता है। शायद अपराधियों में पुलिस का भय खत्म हो गया है इसीलिए फरीदाबाद में चोरी ,लूट ,स्नैचिंग और हत्या जैसी घटनाये थमने का नाम नही ले रही है । ताजा मामला NIT फरीदाबाद के 2 नम्बर मार्किट का है जहां चोरो ने एक मोबाइल की दुकान को निशाना बनाया और दुकान के बाहर खड़ी   दुकान के मालिक की गाड़ी से चोरो ने पलक झपकते ही लगभग 5 लाख की कीमत के मोबाइलों से भरे बैग पर हाँथ साफ कर दिया और फरार हो गए , बैग में लगभग 45 मोबाइल थे ,लेकिन चोर दुकान के सामने लगी तीसरी आँख यानी सीसीटीव कैमरे की नजरों से नही बच पाए और चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित दुकानदार के बयान पर fir दर्ज कर घटना की जाँच शुरू कर दी है।

हंसराज ,पीड़ित दुकानदार  जरा गौर से देखिए इन तस्वीरों को जो फरीदाबाद से आई है जिसमे एक चोर दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी का पिछला दरवाजा खोलता है और पलक झपकते ही उसमें रखा रक बैग लेकर फरार होता दिखाई दे रहा है। दरअसल में यह तस्वीर एनआईटी फरीदाबाद के दो नम्बर इलाके से आई है जहां पूजा मोबाइल शॉप से लगभग 5 लाख की कीमत के 45 मोबाइलो से भरे एक बैग पर एक चोर ने हाँथ साफ कर दिया । चोरो ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब दुकान का मालिक अपनी दुकान को रात के समय बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे और अपने मोबाइलों को बैग में पैक कर अपनी गाड़ी में रख कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे वह अपने बैगों को एक- एक कर अपनी गाड़ी में रंख रहे थे और उसकी पत्नी भी उनके इस काम मे सहियोग कर रही थी । लेकिन तभी पहले से निशाना साधे चोरो ने उसके एक मोबाइलों से भरे बैग पर हाँथ साफ कर दिया और फरार हो गए ।तस्वीरों में दिखाई दे रहा है की दुकानदार की पत्नी एक -एक कर मोबाइलों से भरे बैग अपनी गाड़ी में रख रही है  जैसे ही वह दूसरा बैग लेने के लिए जाती है तभी चोर गाड़ी की पिछली खिड़की खोलकर बैग पर हाँथ साफ कर देता है।लेकिन वारदात को अंजाम दे रहे बेख़ौफ चोर की तस्वीरें सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई।वही पीड़ित दुकानदार की माने तो उन्होंने घटना के बाद 100 नम्बर पर घटना की सूचना दी पुलिस आई लेकिन लगभग 24 घण्टे बीत जाने के बाद तक वह पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नही है।




रामनाथ - सबइंस्पेक्टर - एनआईटी दो नंबर चौकी  वहीं इस घटना के बाद पुलिस का कहना है कि उन्होंने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Share This News

0 comments: