Wednesday 19 July 2017

उपायुक्त ने गोहाना में मौके पर जाकर देखी समस्याएं


गोहाना :सोनीपत 19 जुलाई (National24news)उपायुक्त के मकरंद पांडुरंग ने बुधवार को गोहाना का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए और उपस्थित लोगों से आह्वान किया कि वह शहर को साफ-सुथरा रखने में सहयोग दें। 

उपायुक्त ने सबसे पहले लघु सचिवालय का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने पैंशन और सीनियर सिटीजन कार्ड बनाने के लिए अलग काउंटर ई-दिशा केन्द्र में स्थापित करने के आदेश दिए। इसके बाद उन्होंने महम रोड़ के नाले को मौके पर जाकर देखा और निर्देश दिए कि इसकी अच्छे ढंग से सफाई की जाए और जहां मरम्मत की जरूरत है वहां मरम्मत की जाए।

इसके बाद उपयुक्त ने बाईपास, देवीपुरा पार्क, जवाहरलाल नेहरू पार्क, निर्माणाधीन गलियों के पाईप लाईन की गहराई, पुरानी अनाज मण्डी पार्क और शहीद मदनलाल ढींगरा पार्क का निरीक्षण किया। उन्होंने सभी उपस्थित लोगों व अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में साफ-सफाई और पौधारोपण को लेकर विशेष अभियान चलाया जाए ताकि शहर को सुंदर बनाया जा सके। उन्होंने बरौदा रोड़ को सिविल रोड़ से जोडऩे के कार्य का निरीक्षण भी किया और अधिकारियों को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए।  इस मौके पर एसडीएम सुभिता ढ़ाका सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
Share This News

0 comments: