Monday 3 July 2017

पार्षद गीता रैक्क्षवाल एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल ने वार्ड 23 में किया दौरा


फरीदाबाद : 3जुलाई(National24news)नगर निगम वार्ड 23 की पार्षद गीता रैक्क्षवाल एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य श्री ओमप्रकाश रक्षवाल ने आज सिंचाई विभाग के जेई अशोक यादव एवं धर्मपाल के साथ सेहतपुर डै्रन दुर्गा बिल्डर गेट से बुढिया नाला तिलपत रेंज तक का पैदल दौरा किया एवं निरीक्षण कर इस नाले की सफाई के आदेश दिये। उन्होने े इस नाले की सफाई के लिए पोकलैंड मशीन का प्रयोग करने के भी आदेश दिये ताकि नाला जल्द से जल्द साफ हो सके और जनता को बरसाती मौसम में जलभराव की स्थिति से जूझना ना पडे साथ ही उन्होंने इस नाले को पक्का करने के कार्य में तेजी बरतने के आदेश भी दिये ताकि नाला बरसातो के मौसम से पहले पक्का हो जाये और जलभराव की स्थिति उत्पन्न ही ना हो।

श्री रक्षवाल ने कहा कि इस नाले के निर्माण कार्य का शुभांरभ माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के कर कमलो द्वारा हुआ था जिसमें लगभग 6 करोड की लागत आयेगी। उन्होने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने सदैव क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता से लेते हुए उन्हें हल करवाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है और आज उन्हीं की बदौलत इस क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है। उन्होने कहा कि कालोनियो के लोगों की हर समस्या को अपनी समस्या समझते हुए उन्होंने इस क्षेत्र में विकास को प्राथमिकता दी है।

रक्षवाल ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता ने हमें जो मान सम्मान दिया है उस मान सम्मान के बदले हम अधिक से अधिक सुविधाएं इस क्षेत्र की जनता को देने के लिए कृतसंकल्प है क्योकि इस क्षेत्र की जनता हमारा परिवार है और इस परिवार ने सदैव हमारा मान रखा है। उन्होने पुन: अधिकारियों से इस नाले को पक्का करने के कार्य में तेजी लाने एवं इस नाले की सफाई के आदेश दिये। 

श्री रक्षवाल ने कहा कि जनता को हर सुख सुविधा देने के लिए माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है। उनहोंने कहा कि क्षेत्र में हर समस्या को पुरजोर तरीके से समाप्त किया जा रहा है और जनता को हर समस्या से निजात दिलाना ही हमारा ध्येय है। 


Share This News

0 comments: