Wednesday 28 June 2017

मुख्यमंत्री के कार्यकाल में पहली बार बनी पुलिस भर्ती मिसाल: ठा. अनिल प्रताप सिंह


 फरीदाबाद 28 जून(National24news) हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने एक बार फिर प्रदेश के युवाओं की ऑनलाईन योगयता के जरिये की गयी भर्ती का जो सुनहरी मौका देकर उन्हें सौगात दी है उससे आज युवा वर्ग सहित समाज का हर वर्ग आज मुख्यमंत्री की तारीफ कर रहा है एवं उन पर अपना विश्वास जता रहा है यह उदगार भारतीय ज नता पार्टी के मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह ने प्रैस विज्ञप्ति जारी कर कही। 

ठा. अनिल प्रताप सिंह ने कहा कि आज का युवा जहां सरकार के प्रति उत्साहित है वही कांग्रेस के शासनकाल में युवा पूरी तरह से हताश और निराश हो गया था। उन्होने कहा कि आज का युवा यह कहने में संकोच नहीं कर रहा है कि कांग्रेस शासनकाल में ऊंची पहुंच और भ्रष्टाचार के बल पर नौकरियां दी जाती थी परंतु आज पहली बार ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यकाल में ऑनलाईन पुलिस भर्ती हो रही है और बिना किसी भेदभाव के। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री की इस ओजस्वी पहल की रोजाना मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के एकाउंट पर युवा वर्ग अधिक से अधिक संदेश भेजकर उनका आभार जता रहा है। 

ठा. अनिल प्रताप सिंह ने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश का प्रत्येक नागरिक मुख्यमंत्री का आभार जताता है जिन्होंने हरियाणा में निष्पक्ष पुलिस भर्ती करने के लिए क्योकि आज से पहले केवल पैसे के बल  पर या फिर सिफारिशो के बल पर ही भर्तीया होती थी।  उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के गांव व शहर में पुलिस भर्ती में युवाओं को जो मौका मिला है उसका श्रेय ओजस्वी मुख्यमंत्री को ही जाता है जिनके प्रयासों से इस बार ना तो कोई सिफारिश और ना ही कोई रिश्वत का प्रावधान था क्योकि भारतीय जनता पार्टी सच्चाई, ईमानदारी का प्रतीक है और सदैव अपने कार्यो में पारदर्शिता लाने के लिए ईमानदारी व सच्चाई से कार्य करती है जिसका जीता जागता उदाहरण प्रदेश में पुलिस भर्ती में चयनित वह युवा है जिन्हें उनकी योग्यता के अनुसार चयनित किया गया है। आज प्रदेश का युवा यह कहते हुए नहीं थक रहा है कि आज उन्हें पहली बार अपनी योग्यता पर गर्व हो रहा है क्योकि आज पहली बार ही बिना धन व सिफारिश के हमारी योग्यता को परखा गया और हमें नौकरी दी गयी है। 
ठा. अनिल प्रताप सिंह ने कहा कि इसी तरह अध्यापकों के ऑनलाईन टं्रांसफर, योग्यता के आधार पर नौकरी, शिक्षित पंचायतें, हर 20 किलोमीटर पर एक कॉलेज, हर जिले में एक मेडिकल कालेज का सपना आज मुख्यमंत्री के कार्यकाल में पूरा होता नजर आ रहा है और हो भी रहा है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने चुनावों से पूर्व ही सबका साथ सबका विकास का जो नारा दिया था आज वह पूरी तरह से पूरा हो रहा है। जिससे जनता काफी खुश है। 


Share This News

0 comments: