Friday 16 June 2017

पलवल में जिला स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की एक बैठक ली :अतिरिक्त उपायुक्त अंजू चौधरी


पलवल:16 जून (National24news.com) जिला स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों के संदर्भ में अतिरिक्त उपायुक्त श्रीमती अंजू चौधरी ने लघु सचिवालय में संबंधित अधिकारियों की एक बैठक ली। बैठक में उपमण्डल अधिकारी (ना.)एस.के. चहल,आयुष विभाग के वरिष्ठ आर्युवैदिक चिकित्सा अधिकारी डॉ. एस.के. वर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

बैठक में स्थानीय नेताजी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में 21 जून को आयोजित किए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के संबंध में की गई तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई, पेयजल व्यवस्था,जिला स्तर पर मैराथन के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था के संचालन के लिए आवश्यक प्रबंध तथा अन्य प्रबंध सुनिश्चित करने  बारे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने  बताया  कि योग दिवस की पॉयेलट रिहर्सल 19 जून को स्थानीय नेताजी सुभाष चन्द्र बोस स्टेडियम में आयोजित की जाएगी तथा 20 जून को मैराथन का आयोजन भी किया जाएगा।

बैठक में वरिष्ठ आर्युवैदिक चिकित्सा अधिकारी डॉ. एस.के. वर्मा ने अतिरिक्त उपायुक्त को बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर कार्यक्रम स्थल पर एक सेमीनार का आयोजन भी किया जाएगा तथा इस संबंध में सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।
Share This News

0 comments: