Saturday 2 November 2019

हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस निभाएगी मजबूत विपक्ष की भूमिका : लखन सिंगला


फरीदाबाद : 3 नवंबर । कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी द्वारा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा को विधायक दल का नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नियुक्त करने पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर मिठाईयां बांटकर शहर के लोगों खुशी का इजहार किया गया। इस दौरान व्यापारियों ने लखन सिंगला का मुंह मीठा कराते हुए इसे कांग्रेस हाईकमान का ऐतिहासिक निर्णय करार दिया। 

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए लखन कुमार सिंगला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस हाईकमान ने विधायक दल का नेता चुनकर जो कदम उठाया है, उससे प्रदेशस्तर पर कांग्रेस मजबूत होगी और 2024 में इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। श्री सिंगला ने कहा कि चौ. भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा की कुशल राजनीतिज्ञ सोच का ही परिणाम है । 

उन्होंने कहा कि बेशक कांग्रेस सरकार बनाने में चूक गई हो, लेकिन पार्टी चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए सरकार के हर जनविरोधी फैसले का डटकर विरोध करेंगी और जनता की आवाज को पहले की तरह बुलंद करने का काम करेगी। श्री सिंगला ने कहा कि फरीदाबाद में भी कांंग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए अब कड़े फैसले लिए जाएंगे और कर्मठ व मेहनती कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देकर उन्हें पार्टी की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, सतीश ठाकुर, आकाश सैनी, संदीप वर्मा, विजय भीमबस्ती, ओमबीर भाटी, नेमचंद गर्ग, रोहित गोयल, रमेश गुप्ता, विजय सिंगला, महेंद्र सिंगला, नवल किशोर गोयल, राजेंद्र गुप्ता सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।
Share This News

0 comments: