Sunday 25 November 2018

लखन सिंघला को राजस्थान चुनाव में दी बड़ी जिम्मेदारी


फरीदाबाद 25 नवंबर ।  हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला को राजस्थान विस चुनाव में बड़ी जि मेदारी सौंपी गई है। उन्हें चुरु जिले की सुजानगढ़ विधानसभा 24 का प्रभारी बनाया गया है जहां से पूर्व मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल कांग्रेसी प्रत्याशी हैं।

आज जयपुर स्थित राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर आयोजित केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्यों ने फरीदाबाद के लखन कुमार सिंगला को चुरु जिले की सुजानगढ़ विधानसभा 24 का प्रभारी बनाने की घोषणा की। इस बैठक में राजस्थान चुनाव के प्रभारी अविनाश पांडे, मनीष चतरथ, मुकुल वासनिक, सह प्रभारी देवेंद्र यादव आदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद थे। इस विस क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में पूर्व मंत्री मास्टर भंवरलाल मैदान में हैं। 

राजस्थान चुनाव में प्रमुख जि मेदारी मिलने पर लखन कुमार सिंघला ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद व्यक्त किया। श्री सिंगला ने बताया कि उनको दिए गए विस क्षेत्र में सात दिसंबर को मतदान होगा और चुनाव प्रचार पांच दिसंबर तक होगा। वह अपने फरीदाबाद के साथी एवं कार्यकर्ताओं के साथ पांच दिसंबर तक श्री मेघवाल के पक्ष में चुनाव रणनीति बनाने और प्रचार कार्य को जोरदार ढंग से करने के लिए राजस्थान ही रहेंगे।
Share This News

0 comments: