Tuesday 23 October 2018

बड़खल चौक पर नहीं लगेगा अब जाम


फरीदाबाद 24 अक्टूबर । बड़खल चौक पर जाम से निजात दिलाने और ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए दिनांक 24 अक्टूबर 2018 से बड़खल चौक पर ट्रैफिक को किया डायवर्ट।

बड़खल चौक पर अनखीर से आने वाला ट्रैफिक काफी समय से ट्रैफिक पुलिस और शहर वासियों के लिए सिरदर्द बना हुआ है इस जाम को देखते हुए ट्रैफिक सुधार का एक प्रयास किया गया है।

श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों के दिशा निर्देश पर एवं श्री लोकेंद्र सिंह डीसीपी ट्रैफिक के नेतृत्व में श्री देवेंद्र कुमार एसीपी ट्रैफिक ने एसएचओ ट्रैफिक हेमंत के सहयोग से बड़खल अंडरपास ट्रैफिक को किया डायवर्ट।

अनखीर से बड़खल अंडर पास होते हुए सेक्टर 28 सब्जी मंडी रोड पर सीधा जाने के लिए लेना होगा मेवला महाराजपुर अंडरपास से यू टर्न:-

अनखीर की तरफ से आने वाला ट्रैफिक  को *सुबह 7.30 बजे से 10.30 बजे तक* व *शाम को 5 बजे से 8.30 बजे तक* बड़खल अंडर पास से होते हुए सेक्टर 28 सब्जी मंडी जाने वाले ट्रैफिक को अब बड़खल अंडरपास से सीधा ना जाकर अब बड़खल चौक से बाए बदरपुर की तरफ मथुरा रोड पर चल कर मेवला महाराजपुर पुल के नीचे से अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए यू टर्न लेना होगा।

बदरपुर बॉर्डर मथुरा रोड साइड से अनखीर की तरफ  जाने वाले पहले की तरह राइट टर्न के लिय करेगे बड़खल अंडरपास का उपयोग:-

श्री देवेंद्र यादव एसीपी ट्रैफिक ने बताया की बदरपुर बॉर्डर मथुरा रोड से बड़खल अंडरपास से होते हुए अनखीर जाने वाले  ट्रैफिक  बड़खल अंडरपास का इस्तेमाल कर सकते हैं।

सेक्टर 28 सब्जी मंडी रोड से अनखीर जाने वाले ट्रैफिक को *सुवह 7.30 बजे से 10.30 बजे तक* व *शाम 5.00 बजे से 8.30 बजे तक*  बड़खल चौक से लेफ्ट लेकर ओल्ड फरीदाबाद अंडरपास से लेना होगा से यू टर्न और अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

उन्होंने बताया कि सेक्टर 28 सब्जी मंडी रोड से बड़खल अंडरपास होते हुए अनखीर जाने वाले ट्रैफिक को अब सीधा बड़खल अंडरपास ना होते हुए मथुरा रोड पर चल कर ओल्ड अंडर पास से यू टर्न लेना होगा।

ओल्ड फरीदाबाद से मथुरा रोड होते हुए सेक्टर 28 सब्जी मंडी रोड पर जाने वाली ट्रैफिक पहले की तरह  राइट टर्न कर बड़खल अंडर पास का उपयोग करेगी।

उन्होंने बताया कि ओल्ड फरीदाबाद से मथुरा रोड होते हुए सेक्टर 28 सब्जी मंडी रोड पर जाने वाली ट्रैफिक बड़खल अंडरपास का इस्तेमाल कर सकेगी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि बड़खल अंडरपास *डायवर्जन की अवधि कल दिनांक  24 अक्टूबर 2018 से रोजाना सुबह 7:30 बजे से सुबह 10:30 बजे एवं श्याम 5:00 बजे से रात 8:30 बजे रहेगी है*।

उन्होंने बताया कि लोगों को *ट्रैफिक जाम से निजात पाने के लिए यह प्रयोग के रूप किया जा रहा है*।

उन्होंने बताया कि अगर ट्रैफिक सुचारू रूप से चलेगा तो लोगों का समय बचेगा और ईंधन की खपत भी कम होगी और गाड़ी से फैलने वाले पॉल्यूशन मे भी कुछ कमी आयेगी।।PRO CP Office
Share This News

0 comments: