Wednesday 8 August 2018

विधायक ललित नागर ने शिविर में की शिवभक्त कांवडिय़ों की सेवा


फरीदाबाद 8 अगस्त । खेड़ी चौक स्थित कांवड शिविर में आयोजित शिविर में आज कांवडियों की खूब आवोभगत की गई। तिगांव क्षेत्र से कांवड़ लेने गए कांवडियों का वापस आने पर कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने स्वयं शिवभक्त कांवडिय़ों का फूल मालाओं से जहां स्वागत किया वहीं उनके पैरों में दवाईयां लगाई और बाद में उन्हें जलपान व भोजन करवाया। विधायक को अपने बीच देख कांवडियों भी बेहद उत्साहित नजर आए।

 करीब पांच घण्टों तक कांवडिय़ों की सेवा में समर्पित ललित नागर ने उनके साथ विचार भी सांझा किए। इस दौरान शिविर में मौजूद कांवडिय़ों ने ‘बम-बम भोले, बोलो-बम-बम, भोले बम-बम-बम के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को शिवमय कर दिया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि सावन का माह पवित्र माह होता है और यह माह भगवान भोलेनाथ का होता है। इस दौरान कांवड लाने वाले व्यक्ति कांवड लाकर न केवल साहसिक कार्य करते है 

बल्कि समाज में सुख-समृद्धि की कामना करते है इसलिए कांवडियों को भगवान शिव का स्वरुप माना जाता है। हम सभी को आपसी भेदभाव भूलाकर कांवडियों की दिल से सेवा करनी चाहिए क्योंकि उनकी सेवा करने से ही पुण्य की प्राप्ति होती है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि अगले वर्ष क्षेत्र के युवा और अधिक संख्या में कांवड़ लेने जाए ताकि समाज में सुख-समृद्धि का आगमन हो सके। इस मौके पर सुनील भाटी चेयरमैन, जीतू चंदीला,  युद्धवीर झा, रणवीर चंदीला, मुकुटपाल चौधरी, कमल चंदीला, सुनील चौहान, गंगाराम नेताजी, रियाज खान, अनिल चेची, सुरेंद्र बिधूडी, नवीन अत्री, जितेंद्र नरवत, राजेंद्र शर्मा, सुनील ठाकुर सहित अनेकों लोगों ने कांवडियों का खूब सेवा सत्कार किया। 


Share This News

0 comments: