Sunday 1 July 2018

राहगीरी में उद्योग मंत्री विपुल गोयल और कांग्रेस विधायक ललित नागर ने लड़ाया पंजा


फरीदाबाद 1 जुलाई । सेक्टर 12 में आयोजित राहगीरी में उद्योग मंत्री विपुल गोयल और कांग्रेस विधायक ललित नागर ने जब पंजा लड़ाने के लिए हाथ मिलाया तो पत्रकार अचानक हरकत में आ गए और सभी यह देखने के लिए उतावले हो गए कि इस मुकाबले में कौन जीतता है लेकिन मुकाबला बराबरी पर छोड़ कर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने ने यह संदेश दे दिया कि राहगीरी किसी की जीत या हार से ऊपर उठकर फिट रहने और खुशियां बांटने के लिए है। विरोधी पार्टी के विधायक से पंजा लड़ाने के बाद उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने गुल्ली डंडा में भी हाथ आजमाया और और बचपन की यादें तरोताजा हो की। साथ ही उन्होंने बैडमिंटन खेल कर भी लोगों को फिट रहने का संदेश दिया

विपुल गोयल ने अपने मिलनसार स्वभाव से राहगीरी को ख़ास बनाया तो खो खो, साइकिलिंग रस्साकशी जैसे आयोजनों मे हर आयु वर्ग का जोश देखने लायक रहा।

हजारों लोगों ने राहगीरी कार्यक्रम के माध्यम से पॉलिथीन फ्री फरीदाबाद बनाने का भी संकल्प लिया। लोगों की मस्ती ने राहगीरी को ख़ास बनाया तो यहां परफॉर्म करने वाले युवाओं के लिए भी ये अनुभव बेहद यादगार रहा । उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने इस मौके पर कहा कि राहगिरी के साथ लोगों को पौधारोपण और पॉलोथीन इस्तेमाल ना करने के संकल्प को हमेशा याद रखना होगा तभी फरीदाबाद स्वच्छ शहर बन पाएगा। उन्होने कहा कि उन्होने खुद एक महीने में हुए हर राहगिरी आयोजन में शिरकत की और ये देखकर अच्छा लगा कि लोगों ने इतनी बड़ी संख्या में शिरकत की। उन्होने कहा कि हम पर्यावरण को फिट रखेंगे और खुद फिट होंगे तभी पूरा भारत फिट होगा। इस मौके पर कांग्रेस विधायक ललित नागर, बीजेपी नेता राजेश नागर, नरेंद्र गुप्ता सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Share This News

0 comments: