Monday 2 July 2018

मेरा लक्ष्य बढख़ल विधानसभा क्षेत्र स्वच्छता और सौंदर्यीकरण में न0 1 रहे: सीमा त्रिखा


फरीदाबाद 2 जुलाई। बढख़ल विाानसभा क्षेा में सफाई व्यवस्था और सुचारू करने एवं क्षेावासियों को सुविाा मिलने के चलते आज बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा ने एनएच-2 लखानी धर्मशाला से ईको ग्रीन कपनी के वाहनो को हरी झडी देकर रवाना किया। इस अवसर पर मुय रूप से नगर निगम महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, आनंदकांत भाटिया, विशबर भाटिया, अमित आहूजा, सुनिल भाटिया सन्नी, रमेश झाब सहित अय गामाय लोग भी उपस्थित रहे। 

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में  जो भी 
विकास ही मेरी प्राथमिकता है और रहेगी। इस क्षेा की जनता की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी समस्या मेरी अपनी समस्या है और उसको हल करवाना ही मेरा लक्ष्य है। उहोंने कहा कि आज क्षेा में सुंदर सडके, सुंदर पार्क, सहित अय कई तरह की जनसुविााएं जनता को मिल रही है और जनता इस बात को बखूबी जान चुकी हैे। उहोंने कहा कि मेरा सपना है कि बढख़ल विाानसभा क्षेा स्वछता और सौंदर्यीकरा में न0 1 पर रहे। 

सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल क्षेत्र के विकास में सबसे अािक योगदान माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भी है उहोने इस क्षेा के लिए की गयी घोषणाओं के तहत ही सारे विकास कार्य जोरो पर हो रहे है। उहोंने कहाकि इसी तरह माननीय केद्रीय राज्य मंत्री कृषपाल गूर्जर का भी इस क्षेा को विकसित एवं सौंदर्यीकरा बनाने में पूरा योगदान है उहोंने भी जब जब मेरे द्वारा क्षेा के प्रति कोई मांंग रखी गयी है उसे राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृव के समक्ष रखकर पूरा करवाया है । 

उहोंने कहाकि ईको ग्रीन कपनी द्वारा चलाये जा रहे यह वाहन घर घर जाकर कूड़ा उठायेंगे और जनता को लाभ पहुंचायेगे। उहोंने कहा कि कई बारी कूडा अािक होने के चलते हम लोग इार उार फैक देते है जिससे गंदगी तो होती ही है साथ ही साथ आसपास रहने वाले लोगों को भी परेशानी होती है इसीलिए ईको ग्रीन वाहन चलाये गये है जो कि कूड़ा घर-घर जाकर उठायेंगे और उसे एक र्निाारित स्थान पर डालेेंगे ताकि किसी को परेशानी ना हो। 

इस अवसर पर गौरव बतरा, जगदीश भाटिया, यशपाल गुगलानी, नरेन्द्र पिपलानी, हरिकिशन वर्मा, कमल चांदना, संजय मखीजा, अनिल मेहन्दीरत्ता, हरिश दुआ, सतीश खत्री, गुलशन गेरा, भवुनेश बतरा, आदि उपस्थित रहे।  यह क्षेत्र ईको ग्रीन कपनी के मेजर शिव कुमार के अंतर्गत कार्यरत रहेगा।
Share This News

0 comments: