Sunday 28 January 2018

क्षेत्र के अन्य गांवों की तरह होगा लीतपुर नंगला का संपूर्ण विकास : टेकचंद शर्मा


फरीदाबाद 28 जनवरी । पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने आज क्षेत्र के गांव लतीपुर नंगला में अधिकारियों के साथ पहुंचकर गांव की उस मिथ्या को तोड़ा, जो यहां प्रचलित थी कि यहां कोई जनप्रतिनिधि व अधिकारी नहीं आते। आज क्षेत्रीय विधायक पं. टेकचंद शर्मा अधिकारियों के दल के साथ गांव पहुंचे और गांव में व्याप्त समस्याओं की ग्रामीणों से जानकारी ली। गांव में पहली बार सरकारी प्रतिनिधित्व मिलने पर ग्रामीणों द्वारा विधायक पं. टेकचंद शर्मा व अधिकारियों की खूब आवोभगत की गई। इस दौरान विधायक श्री शर्मा ने ग्रामीणों से गांव की समस्याओं के बारे में पूछा तो ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बिजली की समस्या प्रमुख है, यहां पर्याप्त बिजली न मिलने से लोगों को भारी परेशानी होती है वहीं गांव के स्कूलों में शिक्षकों की कमी के चलते बच्चों का भविष्य अंधकार में लटका हुआ है। 

इसके अलावा भी गांव में व्याप्त अन्य समस्याओं के संदर्भ में ग्रामीणों ने विधायक को एक मांगपत्र भी सौंपा। ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक टेकचंद शर्मा ने मौके पर उपस्थित बिजली अधिकारियों को गांव में बेहतर बिजली सप्लाई किए जाने के लिए निर्देश दिए वहीं गांव के रास्तों को बनवाने के लिए अधिकारियों से एस्टीमेट बनाने को कहा वहीं उन्होंने शिक्षकों की कमी को तुरंत अस्थाई तौर पर पूरा कराने के बाबत अधिकारियों को आदेश दिए व गांव में आंगनवाड़ी, चौपाल व रास्ते के कार्य कराने को भी कहा। इसके अलावा गांव के विकास हेतु 10 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। 

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि वह नेता नहीं बल्कि जनसेवक के रुप में क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे है। आज इस गांव में आकर उन्हें बेहतर अच्छा महसूस हो रहा है और वह ग्रामीणों को यह विश्वास दिलाते है कि आने वाले समय में गांव लतीपुर नंगला में कोई समस्या बाकि नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद से पूरे क्षेत्र में विकास का पहिया चल रहा है और इस गांव के लोगों को भी विकास से अछूता नहीं रहने दिया जाएगा और यहां भी हरंभव विकास करवाकर लोगों को राहत प्रदान की जाएगी। 

इससे पूर्व गांव की सरदारी की ओर से श्री शर्मा का पगड़ी बांधकर व फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर डॉ. तेजपाल शर्मा, विनोद भाटी प्रधान सरपंच एसोसिऐशन, निशांत हुडा सरपंच, डॉ. परशुराम, पं. राजेन्द्र सरपंच, कंवर रामू प्रधान, पं. राजू, अमर सिंह सरपंच, व्रषभान सरपंच, तेजपाल, देवेन्द्र सरपंच, राजेन्द्र, विक्रम वकील पार्षद, गजेन्द्र, पं. जुगल शर्मा, पं. भंवर सिंह सरपंच, पं. रुपलाल, पं. मांगेराम, डॉ. सुभाष, डॉ. जीत नम्बरदार, भगत जी मांगे मैम्बर, इस्लाम मैम्बर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Share This News

0 comments: