Sunday 19 November 2017

टेटू हमारी पुरानी संस्कृति है : संदीप मल्होत्रा


फरीदाबाद 19 नवम्बर। सैक्टर 12 के हुडा कन्वेंशन सेँटर में पांचवे अंतर्राष्ट्रीय टेटू महोत्सव में आज संतोष अस्तपताल के चेयरमैन श्री संदीप मल्होत्रा एवं चेयरपर्सन श्रीमती पीयुष मल्होत्रा ने शिरकत की। इस मौके पर महौैतसव के आयोजक आलोक सोनी, भारत सुनेजा, ने दोनों ही अतिथियों का फूलो का बुके देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर श्री संदीप मल्होत्रा ने कहा कि इस महोत्सव में आज के जमाने की मांग को देखा जा रहा है उन्होंने कहा कि टैटू आज का फेशन है और युवाओं में टैटू का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। कुछ लोग स्टाईल स्टेटमेँट, कुछ लोग अपने पहला प्यार को सहित अपने प्यार को जाहिर करने के लिए इस तरह के टैटू का प्रयोग करते है। उन्होंने कहा कि अब टैटू फैशन का टे्रड भी बदला है। अब अधिकतर यूथ अपनी गर्लफ्रेड का नाम या ट्राईब टैटू की जह अपने माता पिता का नाम उनका पौटे्रट टैटू के रूप में अपने शरीर पर गुदवा रहे है।

इस मौके पर श्रीमती पीयूष मल्होत्रा ने कहा कि टैटू आज की चलन नही है यह वर्षो पुराना है। उन्होंने बताया कि पुराने वर्षो में हमारे दादा-दादी, नाना-नानी हमारे शरीर पर नाम गुदवा देते थे ताकि बच्चे गुम ना हो जाये और अगर गुम हो भी जाये तो उस नाम से उसकी पहचान हो सके। इसीलिए इस तरह का फैशन हमारे लिए लाभदायक भी है। 


Share This News

0 comments: