Wednesday 25 October 2017

फरीदाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, अन्तर्राज्य गिरोह के 4 लूटेरे गिरफ़्तार : डॉ हनीफ कुरेशी, कमिश्नर


फरीदाबाद 25 अक्टूबर (National24news) फरीदाबाद पुलिस ने अन्तर्राज्य गिरोह के 4 लूटेरो को गिरफ़्तार करने में कामयाबी हांसिल की है पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर फरीदाबाद ,पलवल,और गुरुग्राम में 16 लूट की वारदातों को सुलझाने का दवा किया है। वही पुलिस ने इनके कब्जे से दो कार ,एक 32 बोर की पिस्तौल ,एक जिन्दा कारतूस ,एक 315 बोर का कट्टा ,एक नाली देशी बन्दुक और एक लोहे का सरिया और रोड बरामद की है।पुलिस के मुताबिक़ अभी इस गिरोह के कई साथी फरार है 

जिन्हे जल्द गिरफ़्तार कर और वारदातों को सुलझा लिया जाएगा,फिलहाल सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेस कर क्राइम ब्रांच की टीम ने 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया है। वही फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ने इन्हे गिरफ्तार करने वाले सभी पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहन पत्र और टीम के इंचार्ज को 10 हजार रूपए की प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया।  

 पुलिस गिरफ्त में दिखाई दे रहे यह चारों बदमाश शातिर लुटेरे हैं। जिन्होंने गुड़गांव, पलवल तथा फरीदाबाद के अलावा कई शहरों में हथियारों के बल पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। हथियारों के बल पर यह बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद रात में अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो जाया करते थे। पुलिस की मानें तो पुलिस इन बदमाशों की लंबे समय से तलाश कर रही थी लेकिन एक घटना को अंजाम देने की सूचना पर पुलिस ने इन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक देसी कट्टा एक देसी पिस्तौल एक दुनाली बंदूक के अलावा कारतूस भी बरामद किए है। इन बदमाशों के कब्जे से पुलिस में दो गाड़ियां भी बरामद की है जो लूटी हुई बताई जाती है। फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर डॉ हनीफ कुरेशी का कहना है कि आरोपियों को रिमांड पर ले कर उनसे अभी और पूछताछ की जा रही है। पुलिस कमिश्नर की माने तो फरीदाबाद गुड़गांव और पलवल में इन्होंने 16 लूट की वारदातों को करना कबूला है। जिनमें से 12 बार दाते उनके कब्जे से सुलझा ली गई है।


वीओ-: वहीं मामले के मुख्य आरोपी की माने तो मैं अपने तीन साथियों के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देता था तथा हथियारों के बल पर वारदात को अंजाम देकर वह रात को फरार हो जाया करते थे। आरोपी की माने तो वह पहले भी कई बार पकड़े जा चुके हैं। आरोपी अपनी गलती पर पछता रहा है।

बाईट-: शिवम् ,मुख्य आरोपी। 
Share This News

0 comments: