Tuesday 1 August 2017

ओमप्रकाश रक्षवाल का प्रान्त स्तरीय समिति का सदस्य बनने पर हुआ स्वागत


फरीदाबाद :1अगस्त (National24news) भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के सुशासन एवं समन्वय विभाग की प्रान्त स्तरीय समिति का ओमप्रकाश रक्षवाल को सदस्य बनाये जाने पर आज उनके समर्थकों ने सेहतपुर स्थित कार्यालय पर फूल मालाओ से स्वागत किया एंव मुंह मीठा करवाकर उनको बधाईदी। 

श्री रक्षवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का शासन सुशासन के रूप में आज प्रदेश में ही नहीं देश में भी पूरी तरह से चल रहा है। आज हर वर्ग, हर समुदाय, हर जाति को पूरा मान सम्मान एवं विकास मिल रहा है जिससे जनता काफी प्रसन्न है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी वायदे पूरे किये है और जनता को इस बात का विश्वास हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी ही इस देश व प्रदेश को उन्नति की और ले जा सकती है। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा की सरकार बनना भी भाजपा के सुशासन का ही नतीजा है।

श्री रक्षवाल ने अपनी नियुक्ति पर हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, स्वास्थय मंत्री अनिल विज, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, सुशासन एवं समन्वय के अध्यक्ष गोविंद भारद्वाज, महामंत्री श्री संदीप जोशी सहित केन्द्र व प्रदेश सरकार का आभार जताते हुए कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए समिति को और अधिक मजबूत बनाने का कार्य करेेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पाटी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सदैव मान सम्मान से सराबोर रखती है उसी का प्रतिफल है कि आज भाजपा का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी के प्रति पूरी तह से समर्पित है।

इस मौके पर बधाई देने वालों में मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, कामेश्वर चौबे, सुमन चन्देल, ब्रिजेश सिंह प्रधान, सुभाष नायक, बाबू राम चौहान, सतपाल सिंह, प्रमोद, शैलेन्द्र चौरसिया, अवधेश सिंह, एस पी स्वर्णकार, राजेश, अंजना दास, सहित सैकडों समर्थक उपस्थित थे।


Share This News

0 comments: