Friday 4 August 2017

गुरुग्राम में भारी मात्रा में 5 करोड़ की पुरानी करेन्सी के 1000 रुपये व 500 रुपये के नोट , सात व्यक्तियों को किया ग्रिफ्तार


चण्डीगढ़:4अगस्त (National24news) हरियाणा पुलिस ने आज गुरुग्राम में भारी मात्रा में 5 करोड़ की पुरानी करेन्सी के 1000 रुपये व 500 रुपये के नोट सात व्यक्तियों के कब्जे से बरामद किए और नियमानुसार क़ानूनी कार्यवाही करके मामले की जांच की जा रही है। 

पुलिस प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को आज सुबह गुप्त  सूचना मिली थी कि सैक्टर-15 में भारी मात्रा में पुरानी करेन्सी के नोट अवैध तरीके से रखे हुए हैं। अगर फौरन रेड की जाए तो आरोपी समेत नोट बरामद हो सकते है।

पुलिस ने इस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए रेड की जहां पर सात आदमी किसी बात पर डील करते हुए काबू किए तथा उनके पास पुरानी करेन्सी के नोट काफ़ी मात्रा में प्लास्टिक के बॉक्सिस में रखे हुए थे। इतनी भारी मात्रा में नोट होने पर सातों व्यक्तियों से इनके बारे पूछने पर वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। 

आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी राजीव, सतीश, संदीप, राजेश और दिनेश निवासी नैनिताल, अमित निवासी गुडग़ांव तथा प्रवीन निवासी गुडग़ांव के रूप में हुई है।
Share This News

0 comments: