Tuesday 25 July 2017

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना के निवास पर पोलिंग बूथ के कार्यकर्ताओं मिले


फरीदबाद: 25जुलाई (National24news)हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना के निवास पर पोलिंग बूथ के कार्यकर्ताओं की मीँिटग ली। इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेन््रद चौधरी, सोहनपाल छौकर सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का जोरदार स्वागत भी किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ वोटिग से   लेकर बूथ स्तर पर होने वाली समस्याओं के साथ साथ ही मूलभुूत समस्याओं पर भी चर्चा की। बैठक  में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से सीधी बातचीत करते हुए विभिन्न समस्याओं से भी अवगत कराया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री से मिलें ग्रामीणों ने भी उनका स्वागत किया एवं मुख्यमंत्री के कहने पर उन्हें कुछ समस्याओं से भी अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने कहा कि गांव हो या शहर कहीं भी समस्याएं नहीं रहेंगी इसका मेरा वादा है। 

हरेन्द्र भडाना ने बताया कि मुख्यमंत्री के उनके निवास पर पहुंचने पर हमें ऐसा लगा कि मुख्यमंत्री नहीं वह हमारे ही परिवार के सदस्य है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने जिस तरह से हमारे घर पर पहुंचे और कार्यकता्रओं से मिलें उससे कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह और जोश आग या है। उनहोंने कहा कि नाश्ते में मुख्यमंत्री ने पराठा, चटनी, छाछ और मक्खन का भी स्वाद लिया।  हरेन्द्र भडाना ने बताया कि इस मौके पर ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल को अपग्रेड कर 12वीं तक करने की मांग की जिस पर सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि  संभव हुआ तो यह मांग जल्द ही आपकी पूरी हो जायेगी। 


Share This News

0 comments: