Monday 30 October 2023

विधायक नीरज शर्मा ने सेक्टर 56 में समुदायिक भवन निर्माण कार्य का किया निरीक्षण


 FARIDABAD : विधायक नीरज शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के सैक्टर-56 में लगभग 6 करोड रू की लागत से बन रहे समुदायिक भवन का निरक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश दिए है कि मौके पर विकास कार्य का बोर्ड तुंरत लगाया जाए ताकि प्रदार्शिता आए। अधिकारियांे ने मौके पर बताया कि समुदायिक भवन को दो मंजिला बनाया जाएगा और इसमें बैडमिंटन कोर्ट एंव चैस कोर्ट बनाया जाएगा। इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा के साथ हरियाणा शहरी प्रधिकरण विभाग के कार्यकारी अभियंता एंव अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि दनांक 06 फरवरी 2020 को मुख्यमंत्री, मुख्य प्रशासक हरियाणा शहरी प्रधिकरण विभाग, प्रधान सचिव, नगर एंव ग्राम आयोजन विभाग, प्रशासक हरियाणा शहरी प्रधिकरण विभाग फरीदाबाद को पत्र लिखकर अवगत करवाया गया था कि मेरी विधानसभा में सिर्फ 2 सैक्टर 55-56 आते है जिसमें सिर्फ सैक्टर-55 में सामुदायिक केन्द्र बना हुआ है जोकि कई वर्ष पुराना है व जर्जर है। इसलिए लोगो की मांग अनुसार एंव जनहित को देखते हुए सै-56 में समुदायिक भवन का निर्माण करवाया जांए। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि मौके पर गरिमा मितल जी को मौका दिखाया था उसके उपरांत समुदायिक भवन का एस्टीमेंट बनाकर सरकार को भेज दिया गया था और उसके उपरांत मुख्य प्रशासक हरियाणा शहरी प्रधिकरण विभाग ने लगभग 6 करोड रू की Rough Cost Estimate for Construction of Community Center Building in Sec-56 Faridabad including 3 year Mtc  दिनांक 12 अगस्त 2022 को जारी कर दी गई है। 

इसके साथ-2 विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि दिनांक 30 मार्च 2023 को प्रशासक हरियाणा शहरी अधिकरण विभाग फरीदाबाद गरिमा मित्तल जी को सेक्टर 56 का दौरा कराया था और सेक्टर 56 की टूटी सड़कों एवं पार्कों की बदतर स्थिति से अवगत कराया एवं सेक्टर 56 सीआईए दफ्तर के साथ जो पानी का तालाब बना पड़ा है उसको दिखाया। जिसपर अधिकारियों ने बताया कि उपरोक्त कार्यो की फाईल अपू्रवल में है।


Share This News

0 comments: