Sunday 31 March 2019

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने भीड़ देखकर दी लखन कुमार सिंगला को बधाई


 फरीदाबाद 30 मार्च । हरियाणा कांग्रेस कमेटी की परिवर्तन बस यात्रा छठे दिन दिल्ली से शुरू होकर फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र में पहुंची। परिवर्तन बस यात्रा के समापन अवसर पर हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने फरीदाबाद, तिगांव, बल्लभगढ़, पृथला, पलवल, हथीन और होडल में उपस्थित भारी तादाद में जनसमूह को संबोधित किया और परिवर्तन यात्रा के आखिरी दिन जगह-जगह लोगों ने यात्रा में शामिल कांग्रेस नेताओं का ढोल-नगाड़ो, बैंड बाजे, फूलमालाओं से स्वागत किया। इस जनसभा का आयोजन एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने किया था।

जनसभा में सुबह नौ बजे से बैठे हजारों लोगों की भीड़ से गदगद आजाद ने कहा कि लखन तुम्हारी भीड़ भी तुम्हारे साइज जैसी ही है। जिस पर भीड़ ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया। वास्तव में आजाद का इशारा भारी संख्याबल की ओर था। 

इस अवसर पर पूर्व सीएम एवं प्रदेश कोर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आयोजक लखन कुमार सिंगला को मंच पर ही आशीर्वाद एवं बधाइयां दीं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल से देश व राज्य का विकास रुक गया है। अब जनता ही इस विकास के पहिए को चलवाएगी। उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में एक है और जनता की लड़ाई लडऩे के लिए मैदान पर है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह कांग्रेस का गढ़ है। यहां से एक बार फिर कांग्रेस की जीत का परचम फहराएगा। आयोजक लखन कुमार सिंगला ने कहा कि मेरे राजनैतिक गुरु पूर्व एवं भविष्य के सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहते हैं कि धरती पर जनता की जनार्दन होती है। आने वाले चुनावों में पहले देश और फिर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार होगी।

यहां पहुंचे परिवर्तन रथ में जयवीर वाल्मीकि, चौ महेंद्र प्रताप, कैप्टन अजय यादव आदि कोर्डिनेशन कमेटी सदस्य भी प्रमुखता से मौजूद रहे।
Share This News

0 comments: