Tuesday 11 September 2018

बिजली की दरों में कटौती कर मुयमंत्री ने लिया जनहित में फैसला : डा. बलदेव अलावलपुर


फरीदाबाद 11 सितंबर । भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पृथला विस क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता डा. बलदेव अलावलपुर ने कहा है कि मोदी-मनोहर के कुशल नेतृव में देश-प्रदेश उन्नति की राह पर अग्रसर हो रहा है। आज हर वर्ग सरकार की जनकल्यााकारी नीतियों का लाभ लेकर लाभावित हो रहा है और यह इतिहास की पहली ऐसी सरकार है, जिसने जनता से जो वायदा किया, उस वायदे को पूरा करके लोगों को भय, भ्रष्टाचारमुक्त शासन उपलब्ध करवाया है। श्री अलावलपुर मंगलवार को पृथला क्षेत्र के गांवों में चलाए जा रहे 'हुक्के पर चर्चाÓ कार्यक्रम के तहत गांव हरफला, प्याला, सोतई, मच्छगर, कटेसरा में ग्रामीाों को संबोाित कर रहे थे। इस दौरान ाी अलावलपुर का गांवों में ग्रामीाों ने जोरदार स्वागत किया। 

हुक्के पर ग्रामीाों से चर्चा करते हुए बलदेव अलावलपुर ने कहा कि मुयमंाी मनोहर लाल ने आम लोगों को राहत देने के उद्देश्य से 50 यूनिट बिजली खर्च करने वाले उपभोक्ता को 2 रुपए यूनिट, 200 यूनिट तक 4.50 की बजाए 2.50प्रति यूनिट के हिसाब से एक अक्टूबर से बिजली मिलेगी। इससे 200यूनिट खर्च करने वाले उपभोक्ता को 437 रुपये की प्रतिमाह बचत होगी और इस घोषणा से 41हजार परिवारों को फायदा होगा। श्री अलावलपुर ने ग्रामीणों को जहां केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चार वर्षाे में किसानों के हितों के लिए शुरु की गई जनहितैषी योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक बताया उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में जहां किसानों को केवल वोटबैंक के रुप में इस्तेमाल करके उनका शोषण किया जाता है, 

उनसे वायदे तो बड़े-बड़े किए जाते थे परंतु सत्ता में आने के बाद उनकी अनदेखी की जाती थी परंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुयमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकारों ने किसान हित में बड़े-बड़े जनहितैषी फैसले लेकर विपक्षियों दलों के मुंह बंद करने का काम किया है।  बलदेव अलावलपुर ने कहा कि मुयमंत्री मनोहर लाल एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से पृथला विधानसभा क्षेत्र में युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे है, लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार हर स्तर पर प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि वह पृथला क्षेत्र के हर गांव-गांव जाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा जन-जन तक पहुंचाएंगे ताकि आगामी 2019 में फिर से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बने और देश व प्रदेश में यह खुशहाल का दौर बरकरार रहे। 
Share This News

0 comments: