Saturday 28 July 2018

चुनावों में भाजपाईयों को वोट की चोट से सबक सिखाएगी जनता : सुमित गौड़


फरीदाबाद 28 जुलाई । शहर में व्याप्त बिजली-पानी की किल्लत व जलभराव जैसी जनसमस्याओं को लेकर आज जिले के कांग्रेसियों ने हल्ला बोल पैदल मार्च निकालते हुए भाजपा के दोनों मंत्रियों के कार्यालयों पर जोरदार रोष प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों के उग्र तेवरों को देखते हुए मंत्रियों के कार्यालय पर बेरीकेट्स लगाते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था और उस दौरान कांग्रेसी नेताओं की पुलिस कर्मचारियों से झड़पें भी हुई। इस रोष प्रदर्शन से खौफजदा मंत्रियों ने कांग्रेसियों का सामना करने की बजाए अपने समर्थकों से कह कहलवा दिया कि मंत्री जी बाहर गए हुए है। इस रोष प्रदर्शन का आयोजन हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ कर रहे थे, 

जबकि इस मौके पर मुख्य रुप से प्रदेश महासचिव राजकुमार तेवतिया, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र शर्मा, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला, संगठन सचिव ललित भड़ाना, महिला नेत्री सीमा जैन, उद्योगपति एवं वरिष्ठ समाजसेवी स. कुलबीर सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, प्रतीक कपूर, विनोद चंदीला, विष्णु ठाकुर, अर्जुन ठाकुर, रतिराम पाहट, इंद्र वशिष्ठ मिर्जापुर, सहीराम रावम, अनिल कुमार, विनय भाटी, एडवोकेट राजेश तेवतिया, प्रदीप गौड़, प्रदीप भट्ट, ओमप्रकाश शर्मा, श्रेय शर्मा, नाजीम खान, रियाज खान सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे। कांग्रेसी तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार सेक्टर-12 स्थित सुमित गौड़ के कांग्रेस भवन में एकत्रित हुए और वहां से पैदल मार्च निकालते हुए सर्वप्रथम उद्योगमंत्री विपुल गोयल के सेक्टर-16 स्थित कार्यालय पहुुंचे, जहां भारी पुलिस बल तैनात था।  

इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों ने एक स्वर में कहा कि भाजपा ने चार वर्षाे में केवल देश व प्रदेश को बर्बादी की कगार पर पहुंचाने का काम किया है। आज गरीब, मजदूर, पिछड़े, किसान व आम आदमी इस कद्र बदहाल हो गया है कि उसके समक्ष दो जून की रोटी जुटाना एक बड़ी समस्या बन गया है। भाजपा ने नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून लाकर देश को बर्बाद की ओर धकेलने का काम किया है  आज हालात ऐसे हो गए है कि लोग बिजली, पानी व सड़कों जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहे है, जबकि भाजपाई केवल कागजों में विकास के नाम पर भ्रष्टाचार करने में लगे हुए है। कांग्रेसियों ने संयुक्त रुप से केंद्रीय राज्यमंत्री एवं कैबिनेट मंत्री फरीदाबाद क्षेत्र को हाईटैक बनाने से पहले लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने का काम करें।

 उन्होंने कहा कि भाजपाईयों ने चुनावों के दौरान वायदे तो बड़े-बड़े किए परंतु चार वर्षाे में केवल और केवल कागजों में विकास की बातें करके लोगों को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अब जनता भाजपा की कथनी और करनी को भली भांति जान चुकी है और आने वाले चुनावों में इन भाजपाईयों को वोट की चोट से जवाब देने का काम करेगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि वह भाजपा के मंत्रियों को एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते है और इस दौरान सड़कों पर जमा पानी व लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिली तो कांग्रेस कार्यकर्ता इससे भी बड़ा जनांदोलन करके सरकार की ईट से ईट बजा देंगे।  इसके उपरांत कांग्रेसी जुलूस निकालते हुए सेक्टर-28 स्थित केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यालय पहुंचे, जहां पर मंत्री जी की अनुपस्थिति में कांग्रेसियों ने जमकर भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए नारेबाजी की।
Share This News

0 comments: