Tuesday 6 March 2018

एसीपी राजेश चेची के तबादले से गुस्साये सैंकडों लोगों ने की पुलिस आयुक्त से मुलाकात


फरीदाबाद 6 मार्च। फरीदाबाद के गांव फरीदपुर में हुए मर्डर के मामले में क्राईम ब्रांच एसीपी राजेश चेची पर सबूत मिटाने के लगे आरोपों के बाद फरीदाबाद से दूसरे शहर के लिये किये गये तबादले को लेकर शहर की दर्जनों समाजसेवी संस्थाओं के सैंकडों लोगों ने पुलिस आयुक्त अभिताभ सिंह ढिल्लो से मुलाकात की और उन्हें वापिस शहर में बुलाने की मांग की, जिसपर सीपी ने लोगों को जबाब देते हुए कहा कि आरोपों की जांच की जा रही है जांच पूरी हो जाने के बाद उन्हें वापिस फरीदाबाद बुला लिया जायेगा।  

अधिकारी एक शहर से दूसरे शहरों में तो आते जाते रहते हैं मगर फरीदाबाद में क्राईम ब्रांच एसीपी राजेश चेची के तबादले के बाद पूरा शहर दुखी और गुस्से में हैं जिसका एक नजारा सैक्टर 21 फरीदाबाद पुलिस आयुक्त के कार्यालय के समाने देखने को मिला जहां शहर की दर्जनों संस्थाओं के सैंकडों समाज सेवी मौजूद हुए और राजेश चेची को वापिस शहर में बुलाने की मांग की। जिसमें पदश्री आवार्ड से सम्मानित डा. ब्रह्मदत्त, अनशनकारी बाबा रामकेवल और आरटीआई एक्टिविश वरूण शौकंद समाजसेवी सतेन्द्र राजपूत ,प्रेमकृष्ण आर्य,साहिल नम्बरदार,नरेंद्र कुमार,अनुज मीणा, समाजसेवी प्रवीन कुमार ,भूतपूर्व डिप्टी मेयर राजेन्द्र भमला,मौजूद रहे हैं।

इस बारे में सामजसेवियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी पुलिस आयुक्त से मुलाकात हुई है जिसमें उन्हें पता लगा है कि फरीदपुर के मर्डर केस में उनपर सबूत मिटाने के आरोप लगे हैं जिसकी विभागीय जांच की जा रही है जिसके लिये उन्हें दूसरे शहर में भेजा गया है, इस मामले की पूरी जांच हो जाने के बाद अगर उन्हें क्लीन चिट मिलती है तो वापिस फरीदाबाद में बुला लिया जायेगा। वहीं अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि राजेश चेची जैसे अधिकारियों की उनके फरीदाबाद को जरूरत है इसलिये पूरा शहर उनके जाने से दुखी है मगर उन्हें उम्मीद है कि जो आरोप उनपर लगे हैं वो बेबुनियाद है इसलिये जल्द राजेश चेची वापिस फरीदाबाद में नोकरी के साथ समाजसेवा करेंगे।
Share This News

0 comments: